काशीपुर-पहले शराबी पति ने पीटा फिर जलाया मोमबत्ती से हाथ, अब बेटी हुई तो घर से निकाला

Kashipur News-दहेज के दानवों ने एक महिला पर इतना अत्याचार कर दिया कि जिससे भी सुना अवाक रह गया। महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने शराब के नशे में पत्नी को कमरे में बंद कर पीटा और मोमबत्ती से उसका हाथ जला दिया।
 | 
काशीपुर-पहले शराबी पति ने पीटा फिर जलाया मोमबत्ती से हाथ, अब बेटी हुई तो घर से निकाला

Kashipur News-दहेज के दानवों ने एक महिला पर इतना अत्याचार कर दिया कि जिससे भी सुना अवाक रह गया। महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने शराब के नशे में पत्नी को कमरे में बंद कर पीटा और मोमबत्ती से उसका हाथ जला दिया। दहेज के दानव यही नहीं रूके इसके बाद बेटी होने पर मलिा को घर से धक्के मार बार निकाल दिया। इस मामले समेत दो मामलों में आठ लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज किया है।

काशीपुर-पहले शराबी पति ने पीटा फिर जलाया मोमबत्ती से हाथ, अब बेटी हुई तो घर से निकाला

बताया जा रहा है कि शिव गौरी विहार गौतमनगर निवासी मीनाक्षी देवी पुत्री प्रेमपाल सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका विवाह एक मार्च 2017 को ग्राम लालपुर चौहान थाना डिलारी, मुरादाबाद निवासी राजीव कुमार पुत्र रामप्रसाद के साथ हुआ था। शादी में सबकुछ दिया था लेकिन ससुराल वाले खुश नहीं हुए। जिसके बाद उन्होंने दहेज में दो लाख और एक कार की मांग कर दी। हर रोज उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे। शराब पीकर टीचर पति शराब पीकर कमरे में बंद कर मारपीट करता था और मोमबत्ती से उसका हाथ जला देता था। लेकिन इतना कुछ झेलने के बावजूद वह ससुराल में रही। इस दौरान उसने एक पुत्री को जन्म दिया- बेटी के जन्म के बाद पति व ससुराल वालों का व्यवहार और खराब हो गया। जिसके बाद उसे ससुराल वालों ने बच्ची समेत घर से निकाल दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ दहेज अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।