PMS Group Venture haldwani

काशीपुर- (अजब-गजब)-यहां कुत्ते को कोतवाली में गुजारनी पड़ी रात, दो-दो मालिकों के चक्कर में फंसा डॉगी

186

Kashipur News-मालिक से वफादारी के लिए मशहूर कुत्ते को एक बार अपनी वफादारी साबित करनी पड़ेगी। कुत्ते के लिए दो लोगों में लड़ाई शुरू हो गई। इसे पाने के लिए दो पक्ष कोतवाली में आ धमके। पुलिस मामले में कंन्फूज हो गई तो उन्होंने कुत्ते को ही कोतवाली में रख लिया। मालिक के लिए कुत्ते को रातभर कोतवाली में रहना पड़ा। मामला काशीपुर का है जहां दो पक्ष एक कुत्ते पर अपना हक जमा रहे है। देर रात तक हंगामे की स्थिति बनी रही। आखिरकार कुत्ते का खूंटा टेस्ट कराने पर सहमति बनी। दोपहर बाद एक पक्ष ने अपनी तहरीर वापस ले ली। उसकी सहमति पर पुलिस ने कुत्ता दूसरे व्यक्ति को सौंप दिया।

Slider

बताया जा रहा है कि शिवनगर निवासी निर्मल वर्मा का लेब्राडोर नस्ल का कुत्ता टाइगर 26 दिसंबर को अचानक गायब हो गया। निर्मल ने कटोराताल पुलिस चौकी में कुत्ता खो जाने की तहरीर दी थी। 12 जनवरी को स्टेशन रोड निवासी अमित ने अपने फेसबुक एकाउंट पर एक कुत्ते की फोटो शेयर की। साथ ही लिखा था कि रेलवे क्रॉसिंग के पास मिला यह कुत्ता जिसका हो, वह संपर्क कर सकता है। यह फोटो निर्मल सिंह के बेटे आनंद ने देखी तो अपने भाई को साथ लेकर वह अमित की दुकान पर जा पहुंचा। पुरानी फोटो पहचान के रूप में दिखाकर वे कुत्ते को अपने घर ले आए।

लेकिन इसी बीच आवास विकास के शुभ विहार निवासी डॉ. अनुराग चौहान भी अमित के पास पहुंचे। उन्होंने बताया कि जिस कुत्ते की फोटो शेयर की है, वह उनका पालतू ब्रूनी है, जो बुधवार सुबह से घर से गायब है। उन्होंने फोटो भी दिखाई, जो शेयर की गई फोटो से मैच कर रही थी। जिसके बाद कुत्‍ते का आनंद वर्मा को दिए जाने की जानकारी पर वह शिवनगर निवासी निर्मल सिंह के घर पहुंच गए और कुत्ता वापस करने को कहा। कुत्ते के लिए दोनों पक्षों में विवाद हो गया। मामला कोतवाली पहुंचा तो शनिवार को खूंटा टेस्ट के तहत कुत्ते को दोनों ही पक्षों के घरों के मध्य स्थित एक मॉल के पास छोड़ा जाएगा। कुत्ता जिस पक्ष की तरफ जाएगा, उसी का मालिकाना हक माना जाएगा। एसएसआई द्वितीय सतीश कापड़ी ने बताया कि शुक्रवार की शाम डा. अनुराग ने अपना दावा वापस ले लिया। इस पर कुत्ता निर्मल वर्मा के सुपुर्द कर मामले का पटाक्षेप कर दिया गया।

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज