drishti haldwani

काशीपुर -ऐसे स्कूल बस में बच्चों से छेडख़ानी करता था चालक, खुलासे के बाद उड़े अभिभावकों के होश

378

काशीपुर-आज बच्चों से छेड़छाड़ के मामले अधिक बढ़ रहे है। ऐसें में स्कूल से लेकर घरों तक बच्चें सुरक्षित नहीं है। ऐेसा ही एक मामला काशीपुर में देखने को मिला। यहां एक निजी स्कूल में आधा दर्जन बच्चों से स्कूल बस चालक द्वारा छेडख़ानी का मामला सामने आया। बच्चों ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की। जिसके बाद अभिभावक स्कूल पहुंचे। स्कूल प्रबंधन द्वारा तहरीर देने पर पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया।

iimt haldwani

school-bus

बच्चों की जांघ में काटी थी चुटकी

विगत दिवस अलीगंज रोड स्थित सेंट मैरी स्कूल के तीन बच्चों के अभिभावक स्कूल प्रबंधक और प्रधानाचार्य अंबिका से मिले। इस दौरान उन्होंने स्कूल बस चालक द्वारा मासूम बच्चों के साथ छेडखानी करने की शिकायत की। गंभीरता बरतते हुए प्रबंधन ने पीडि़त बच्चों को बुलाया। बच्चों ने बस चालक द्वारा उनकी जांघ पर चुटकी काटे जाने के निशान दिखा दिए।

बच्चों ने बताया कि पहले भी दो-तीन बार ऐसी हरकत कर चुका है। इस पर स्कूल प्रबंधन के लोग बच्चों व उनके अभिभावकों को लेकर आइटीआइ थाने गए और वहां मौजूद एसओ कुलदीप अधिकारी को घटना की जानकारी दी।स्कूल प्रबंधन, अभिभावकों व बच्चों से घटना की जानकारी ली। पीडि़त बच्चों में से एक कक्षा पांच, दो कक्षा चार, एक कक्षा एक व दो बच्चे यूकेजी के हैं। पुलिस ने आइपीसी की धारा 354 व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर बस चालक निवासी बड़ा गुरुद्वारा के समीप काशीपुर हरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया।