काशीपुर-ब्रिटेन से शादी में आयी महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आये लोगों को ढूढऩे में लगा स्वास्थ्य विभाग

काशीपुर-प्रदेश में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में विदेशों से आ रहे लोगों पर स्वास्थ्य विभाग नजर गड़ाये बैठा है। ब्रिटेन में कोरोना का नया स्ट्रेन मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग कोई लापरवाही नहीं करना चाहता है। विगत दिवस भाई की शादी में शामिल होने यूनाइटेड किंगडम से काशीपुर पहुंची महिला
 | 
काशीपुर-ब्रिटेन से शादी में आयी महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आये लोगों को ढूढऩे में लगा स्वास्थ्य विभाग

काशीपुर-प्रदेश में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में विदेशों से आ रहे लोगों पर स्वास्थ्य विभाग नजर गड़ाये बैठा है। ब्रिटेन में कोरोना का नया स्ट्रेन मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग कोई लापरवाही नहीं करना चाहता है। विगत दिवस भाई की शादी में शामिल होने यूनाइटेड किंगडम से काशीपुर पहुंची महिला कोरोना संक्रमित निकली है। जिसके बाद काशीपुर स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है। महिला के संपर्क में आए लोगों का सैंपल लिया गया है।

हल्द्वानी-एसएसपी सुनील कुमार मीणा निकले कोरोना पॉजिटिव, इस अस्पताल में हुए भर्ती
जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. अमरजीत सिंह ने बताया कि विगत 24 दिसंबर को दिल्ली एयरपोर्ट की ओर से सूचना मिली की तीन लोग विदेश से आए हैं और काशीपुर पहुंचे हैं। काशीपुर पहुंचने पर विभागीय टीम ने तीन सैंपल लिए। दो लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है जबकि यूके से आई महिला की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

देहरादून-इस बार 48 दिनों का होगा महाकुंभ, इस दिन जारी होगीं अधिसूचना

महिला 20 दिसंबर को यूके के एक देश ग्लोसेस्टर से फ्लाइट के जरिए दिल्ली के लिए रवाना हुई है। ग्लोसेस्टर से चलने के दौरान वह संक्रमित नहीं थी। वहां भी उसका टेस्ट कराया गया था। महिला के पाजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उसकी ट्रेवल हिस्ट्री कंगाली। इस दौरान पता चला कि सिर्फ महिला का चालक और उसके माता-पिता ही अब तक उसके संपर्क में आए हैं। महिला में स्ट्रेन कोरोना भी हो सकता है क्योंकि वह देशों के उस समूह से आई जहां स्ट्रेन कोरोना पाया जा रहा है। इसलिए महिला का दूसरा टेस्ट कराया जा सकता है। ताकि पता चल सके कि यह वायर कौन सा है।