iimt haldwani

काशीपुर-भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में गरजे योगी, ऐसे जीत ले गये जनता का दिल

99

काशीपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जबरदस्त प्रहार किया। योगी ने कहा कि कांग्रेस देश को संकट में डाल रही है। पार्टी के घोषणापत्र पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस द्वारा देशद्रोह के कानून को वापस लेने पर जनता में आक्रोश है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के कारण ही देश का दुर्भाग्यपूर्ण विभाजन हुआ। इसके लिए मुस्लिम लीग व कांग्रेस का गठजोड़ जिम्मेदार था। आज राहुल गांधी वायनाड से नामांकन कर रहे हैं और वहां भी कांग्रेस का मुस्लिम लीग से गठबंधन है। ये देश को कहां ले जाएगा ये चिंता का विषय है। कांग्रेस देश के लिए खतरा बनती जा रही है।

amarpali haldwani

मोदी है तो देश का विकास संभव है-योगी

उन्होंने पीएम मोदी और उत्तराखंड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत के कार्यकाल को गौरवशाली बनाया। योगी ने आतंकवाद, नक्सलवाद और अलगांवाद पर प्रहार करते हुए कहा कि यह सब कांग्रेस के समय बढ़़ा है। उन्होंने काशीपुर की जनता से पीएम मोदी को दुबारा पीएम बनाने की अपील की। देश की सेना के पराक्रम का योगी ने जमकर गुणणान किया। वही केन्द्र सरकार द्वारा किसानो को छह हजार रुपये देने पर पीएम मोदी की तारीफ की। उन्होंने पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए कहा कि छेड़ोगे तो छोड़ेगे नही। उन्होंने जनता से पूछा क्या आप आतंकवाद को सरंक्षित करने वाली सरकार चाहते है। उन्होंने कहा कि मोदी है तो देश का विकास संभव है।

कांग्रेस को वोट बैंक की चिंता

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट बैंक की चिंता है। देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश में एक ही नारा है.मोदी-मोदी। इस देश को प्रधानमंत्री मोदी चाहिए। भारत का हर नागरिक मोदी के साथ खड़ा है। कांग्रेस को गरीब, मजदूर, किसान की चिंता नहीं है। कभी परिवार, कभी जाति, कभी क्षेत्र के नाम पर लोगों को भडक़ाते हैं। अंत में भारत माता की जय नारे के साथ योगी ने अपना भाषण समाप्त किया।