काशीपुर-बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, अल्मोड़ा के युवक समेत दो की मौत

काशीपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- महानगर में दो युवकों की सडक़ हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों युवक काशीपुर स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करते थे। हादसे की सूचना किसी ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम
 | 
काशीपुर-बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, अल्मोड़ा के युवक समेत दो की मौत

काशीपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- महानगर में दो युवकों की सडक़ हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों युवक काशीपुर स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करते थे। हादसे की सूचना किसी ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि खासपुरा, चादपुर, हल्दौर बिजनौर उप्र निवासी अजय पुत्र अशोक कुमार और गोपाल सिंह पुत्र मंगल सिंह निवासी चेरी क्यारी टोटाम अल्मोड़ा रामनगर रोड स्थित स्पोट्र्स स्टेडियम के पास पंजाबी ग्रिल रेस्टोरेंट में कुक का काम करते थे। वहीं पर दोनों रेस्टोरेंट स्वामी द्वारा दिए कमरे पर रहते थे।

काशीपुर-बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, अल्मोड़ा के युवक समेत दो की मौत

गोपाल के है तीन बच्चे

आज सुबह दोनों साथी की बाइक लेकर कहीं घूमने निकल गए। इस दौरान रामनगर रोड स्थित एमपी मेमोरियल अस्पताल के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे राहगीरों ने दोनों घायलों को पास ही स्थित एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई। सूचना मिलते ही दोनों के परिजन मौके पर पहुंच गये। बताया जा रहा है कि अजय अविवाहित था जबकि गोपाल का एक बेटा और दो बेटियां है। मौत की खबर सुनकर दोनों परिवारों में कोहराम मच गया।