काशीपुर-(बड़ी खबर)- रोज होता था सास-बहू में झगड़ा, आज बहू ने ऐसे उतारा सास को मौत के घाट

काशीपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-ऊधमसिंह नगर लंबे समय से अपराधों का गढ़ बना है यहां हर दिन एक न एक घटनाएं होती रहती है। काशीपुर में ऐसे ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया। सास-बहू के झगड़े ने विकराल रूप ले लिया अंत में एक की हत्या हो गई। नगर में एक बहू ने सास का गला दबाकर
 | 
काशीपुर-(बड़ी खबर)- रोज होता था सास-बहू में झगड़ा, आज बहू ने ऐसे उतारा सास को मौत के घाट

काशीपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-ऊधमसिंह नगर लंबे समय से अपराधों का गढ़ बना है यहां हर दिन एक न एक घटनाएं होती रहती है। काशीपुर में ऐसे ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया। सास-बहू के झगड़े ने विकराल रूप ले लिया अंत में एक की हत्या हो गई। नगर में एक बहू ने सास का गला दबाकर सास की हत्या कर दी। बेटा घर लौटा तो घर का नजारा देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में देर रात बेटे व ग्राम प्रधान ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। आज मृतका का पोस्टमार्टम होगा। वारदात को अंजाम देने के बाद बहू फरार हो गई है।

काशीपुर-(बड़ी खबर)- रोज होता था सास-बहू में झगड़ा, आज बहू ने ऐसे उतारा सास को मौत के घाट

सास की हत्याकर बहू फरार

बताया जा रहा है कि कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम खरामा निवासी 55 वर्षीय शकुंतला देवी पत्नी स्व. राजकुमार के दो बेटा व दो बेटियां हैं। छोटा बेटा गौरव मां के पास रहता है। बताया जा रहा है कि प्रतापपुर में कन्फेक्शनरी की दुकान है। दो साल पहले गौरव की मानसी से शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही सास-बहू में झगड़ा होता रहता था। सोमवार देर शाम फिर सास-बहू में झगड़ा हो गया। देखते ही देखते झगड़े ने विकाराल रूप ले लिया। इस बीच तैस में आकर बहू ने गला दबाकर सास की हत्या कर दी। हत्या के बाद वह फरार हो गई। बताया जा रहा है कि देर रात जब गौरव दुकान बंद कर घर पहुंचा तो घटना की जानकारी हुई। इसके बाद रात करीब दो बजे गौरव और ग्राम प्रधान से घटना की सूचना मिली। अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है।