काशीपुर -ऐसे पांच साल तक युवती से दुष्कर्म करता रहा उत्तराखंड पुलिस का सिपाही, अब पीडि़ता ने उठाया ये बड़ा कदम

Slider

Kashipur Crime News-अभी हैदराबाद और उन्नाव का मामला देशभर में चर्चाओं में है। लोगों के जहन में दुष्कर्मियों के खिलाफ गुस्सा भरा है। देशभर में मंाग उठी है कि बेटियों को सुरक्षा दो ऐसे में रक्षक ही भक्षक बना जाय तो फिर परिणाम क्या हो सकता है। ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप एक पुलिसकर्मी पर लगा है। पीडि़ता ने इसकी शिकायत राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, सीएम, डीजीपी को पत्र भेज की है।

Kashipur Crime News
इस मामले में काशीपुर के आइटीआइ थाना क्षेत्र में उसने तहरीर दी है। पीडि़ता ने तहरीर में कहा है कि आरोपी ने प्रेम के बाद उसे शादी का झांसा दिया और पिछले पांच सालों से दुष्‍कर्म कर रहा है। अब जब उसने शादी की बता कही तो जिंदा जलाने की धमकी दे रहा है। पीडि़ता ने इस मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, सीएम, डीजीपी आदि को शिकायती पत्र भेजा है। बताया जा रहा है कि जब कक्षा नौ में पढ़ती थी तब उसकी दोस्ती बरखेड़ा पांडे निवासी युवक से हुुई। धीरे-धीरे दोनों करीब आने लगे। वर्ष जून 2016 में जसपुर बस अड्डे के पास होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उत्तराखंड पुलिस में भर्ती हो गया। वर्ष 2017 में उसे आवास विकास के होटल में ले गया फिर उससे दुष्कर्म किया। फिर 2019 को उसे कुंडेश्वरी रोड स्थित रेस्टोरेंट में ले गया। वहां भी उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Slider

जब युवती ने शादी की बात की तो उसने उसे मारने के लिए दवा की शीशी में जहर देकर उसे मारने कोशिश की, लेकिन उसने नहीं पीया। अब आरोपी धमकी दे रहा है कि अगर शादी की बात की तो तुझे जिंदा जला दूंगा। जिसके बाद युवती ने उसके खिलाफ आइटीआइ पुलिस थाने में तहरीर दी। वर्तमान में वह वर्तमान में वह देहरादून पीएसी में तैनात है। आइटीआइ पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच की बात कही है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें