कासगंज- सिपाही की पीटकर हत्‍या का मुख्‍य आरोपी शराब तस्‍कर मोती मुठभेड़ में मारा गया

न्यूज टुडे नेटवर्क, कासगंज। सिढ़पुरा क्षेत्र में रविवार तड़के सिपाही की पीटकर हत्या के मुख्य आरोपी शराब माफिया मोती सिंह को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। आरोपी के पास से उपनिरीक्षक से लूटी पिस्टल भी बरामद हो गई है। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि आरोपी नगला धीमर गांव निवासी था। उस
 | 
कासगंज- सिपाही की पीटकर हत्‍या का मुख्‍य आरोपी शराब तस्‍कर मोती मुठभेड़ में मारा गया

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, कासगंज। सिढ़पुरा क्षेत्र में रविवार तड़के सिपाही की पीटकर हत्या के मुख्य आरोपी शराब माफिया मोती सिंह को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। आरोपी के पास से उपनिरीक्षक से लूटी पिस्टल भी बरामद हो गई है।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि आरोपी नगला धीमर गांव निवासी था। उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। उसकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। रविवार तड़के साढ़े तीन बजे पुलिस मुठभेड़ वह घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

मोती सिंह पर 12 से अधिक मामले दर्ज थे। यह इलाके का हिस्ट्रीशीटर था।  सिढपुरा इलाके में नौ फरवरी की शाम अवैध रूप से शराब बनाने की सूचना पर नगला धीमर गांव में गये देरोगा और कांस्टेबल पर शराब माफिया ने हमला कर सिपाही देवेंद्र कुमार की हत्या कर दी थी। घटना में उपनिरीक्षक अशोक कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हुए थे।

अगले दिन तड़के काली नदी के पास पुलिस मुठभेड़ में मुख्य आरोपी मोती सिंह का भाई एलकार सिंह ढेर कर दिया गया था। कासगंज पुलिस ने कटरी में कॉम्बिंग के दौरान सिपाही देवेन्द्र की हत्या के मुख्य आरोपी मोती सिंह के मामा के लड़के गुड्डू और गिरफ्तार नवाब सिंह के पिता रामेस्वर को गिरफ्तार कर लिए गये थे। मुख्य आरोपी मोती पर एडीजी जोन आगरा ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।