कपूत ने वृद्ध दंपत्ति को पीटा, दो बहनों समेत निकाल दिया घर से

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। बेटे ने अपने वृद्ध मां-बाप के साथ शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर वृद्ध दंपत्ति को अपनी दो बहनों के साथ घर से पीटकर निकाल दिया। बमुश्किल वे अपने एक रिश्तेदार के घर गये तो आरोपी बेटा अपने दो दोस्तों के साथ रिश्तेदारों के घर
 | 
कपूत ने वृद्ध दंपत्ति को पीटा, दो बहनों समेत निकाल दिया घर से

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। बेटे ने अपने वृद्ध मां-बाप के साथ शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर वृद्ध दंपत्ति को अपनी दो बहनों के साथ घर से पीटकर निकाल दिया। बमुश्किल वे अपने एक रिश्तेदार के घर गये तो आरोपी बेटा अपने दो दोस्तों के साथ रिश्तेदारों के घर भी पहुंच गया और मारपीट कर उनसे ₹100000 की रंगदारी मांगी। आरोपी बेटे ने फर्जी कागज तैयार कर मकान अपने के नाम करा लिया है। इसके बाद वे बेटे को संपत्ति से बेदखल कर चुके हैं।
मामला जिले के कोहाडापीर क्षेत्र का है। यहां के निवासी पम्मी देवी ने बताया कि वह अपने पैतृक घर में पति घनश्याम मिश्रा, बेटी प्रियंका-करिश्मा के साथ रहती हैं। उनका बड़ा बेटा शादीशुदा है। परिवार के लोगों के प्रति उसके व्यवहार को देखते हुए उसे संपत्ति से बेदखल कर दिया।

इस कारण वह वृद्ध दंपत्ति समेत पूरे परिवार से रंजिश मानने लगा है। उसने पैतृक मकान के फर्जी दस्तावेज तैयार कर के मकान अपने नाम करा लिया है। जिसके बाद उनके पति, बेटियों के साथ सबको घर से पीट-पीटकर बाहर निकाल दिया। अब हम अपने रिश्तेदारों के यहां शरण लिए हुए हैं लेकिन आरोपी यहां भी जीने नहीं दे रहा है।

26 जनवरी को बेटा अपने दो दोस्तों के साथ तमंचा लेकर घुस आया। रिश्तेदारों को भी धमकाया। मारपीट के बाद सोने की चैन भी लूट ली। अब वह ₹1100000 की रंगदारी उनसे मांग रहा है।