खटीमा के कपिल ने रोशन किया देवभूमि का नाम, हर तरफ हो रही वाहवाही

Khatima News- प्रदेश में एक के बाद एक प्रतिभाएं उभरकर सामने आ रही है। फैशन से लेकर ब्यूटी तक और फिल्म से लेकर खेल के मैदान तक एक के बाद एक युवाओं ने प्रदेश का नाम रोशन किया है। इन्हीं नामों में एक और नाम जुड़ गया है। चकरपुर के खटीमा के रहने वाले कपिल
 | 
खटीमा के कपिल ने रोशन किया देवभूमि का नाम, हर तरफ हो रही वाहवाही

Khatima News- प्रदेश में एक के बाद एक प्रतिभाएं उभरकर सामने आ रही है। फैशन से लेकर ब्यूटी तक और फिल्म से लेकर खेल के मैदान तक एक के बाद एक युवाओं ने प्रदेश का नाम रोशन किया है। इन्हीं नामों में एक और नाम जुड़ गया है। चकरपुर के खटीमा के रहने वाले कपिल पोखरिया ने राष्ट्रीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता -2019 National Boxing Competition-2019 में कांस्य पदक जीतकर क्षेत्र का नाम रोशन किया। उनकी जीत पर चारों ओर वाहवाही हो रही है। कपिल की जीत पर परिजनों में खुशी का माहौल है।

खटीमा के कपिल ने रोशन किया देवभूमि का नाम, हर तरफ हो रही वाहवाही
बता दें कि हिमाचल प्रदेश के सोलन में राष्ट्रीय सीनियर मैन बॉक्सिंग चैंपियनशिप-2019 चल रही है। इसकी में खटीमा के चकरपुर निवासी कपिल पोखरिया ने कांस्य पदक जीतकर उत्तराखंड का मान बढ़ाया है। कपिल की सफलता से परिजनों में खुशी का माहौल है। लोग उनके घर पर बधाई देेने पहुंच रहे है। कपिल एक होनहार खिलाड़ी है। जिस तरह से उन्होंने हिमाचल प्रदेश में अपना खेल दिखाया उससे साफ होता है कि उन्होंने अपने को लंबी रेस का घोड़ा साबित कर दिया है। कपिल को उनकी सफलता पर विधायक पुष्कर सिंह धामी, विधायक डॉ. प्रेम सिंह राणा, कोच पूरन सिंह बोहरा और डा. भुवन तिवारी ने बधाई दी।