कानपुर : महिला सिपाही के पति का दुस्‍साहस, पेट्रोल डालकर तीन को जिंदा जलाया, दो बच्‍चों की मौत

कानपुर। देहात क्षेत्र के अकबरपुर के नेहरू नगर में महिला सिपाही के पति ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे डाला। अपने मकान मालिक की पत्नी व उसके दो बच्चों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आनन-फानन लोगों ने आग बुझाई और भाग रहे आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो वह ट्रक की चपेट में
 | 
कानपुर : महिला सिपाही के पति का दुस्‍साहस, पेट्रोल डालकर तीन को जिंदा जलाया, दो बच्‍चों की मौत

कानपुर। देहात क्षेत्र के अकबरपुर के नेहरू नगर में महिला सिपाही के पति ने दुस्‍साहसिक वारदात को अंजाम दे डाला। अपने मकान मालिक की पत्नी व उसके दो बच्चों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आनन-फानन लोगों ने आग बुझाई और भाग रहे आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो वह ट्रक की चपेट में आकर घायल हो गया। अस्पताल में  गंभीर झुलसे दोनों बच्चों की रविवार की देर रात मौत हो गई। सभाद की पत्नी की हालत गंभीर है।

अकबरपुर कोतवाली के पास नेहरू नगर में सभासद जितेंद्र यादव पत्नी अर्चना, चार वषीर्य बेटी अक्षिता व डेढ़ वर्षीय बेटा हनु के साथ रहते हैं। उनके मकान में कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ऊषा किरायेदार हैं। वह अपने पति अवनीश के साथ रहती है।

रविवार देर रात अवनीश ने मकान मालिक की पत्नी अर्चना व दोनों बच्चों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। तीनों की चीखपुकार सुनकर दूसरे कमरे से जितेंद्र व आसपास के लोग भी एकत्र  हुए। उन पर कंबल डालकर आग बुझाई। इस बीच भागने का प्रयास कर रहे अवनीश को लोगों ने पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह एक ट्रक की चपेट में आ गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी तनाव में था। उसकी पत्नी महिला सिपाही से भी अकबरपुर कोतवाली में पूछताछ की गई है ।