कानपुर: पुलिस इंस्पेक्टर चला रहे थे चोरी की कार, ऐसे हुआ खुलासा

न्यूज टुडे नेटवर्क। दो साल पहले कानपुर में चोरी हुई एक कार बिठूर थाने के पुलिस इंस्पेक्टर के पास मिली। इसका खुलासा तब हुआ जब सर्विस सेंटर के जरिए कार के असली मालिक को फोन किया जब कार मालिक ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि कार 15 दिसम्बर को सर्विस के लिए दी गई
 | 
कानपुर: पुलिस इंस्पेक्टर चला रहे थे चोरी की कार, ऐसे हुआ खुलासा

न्यूज टुडे नेटवर्क। दो साल पहले कानपुर में चोरी हुई एक कार बिठूर थाने के पुलिस इंस्पेक्टर के पास मिली। इसका खुलासा तब हुआ जब सर्विस सेंटर के जरिए कार के असली मालिक को फोन किया जब कार मालिक ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि कार 15 दिसम्बर को सर्विस के लिए दी गई थी। आरोप लगने के बाद पुलिस ने कहा कि लावारिस कार को थाने में लाकर सीज किया गया था।

बर्रा निवासी महेंद्र सोनी विज्ञापन एजेंसी चलाते हैं। ओमेंद्र की 1 दिसंबर 2018 को इलाके के एक धुलाई सेंटर से कार चोरी हो गई थी। उन्होंने बर्रा थाने में कार चोरी का केस भी दर्ज कराया था लेकिन पुलिस चोरी की कार को बरामद नहीं कर पाई थी। इस दौरान हर्ष नगर के कंपनी के सर्विस सेंटर से ओमेन के पास सर्विस रिस्पांस को लेकर कॉल की गई। उन्होंने सर्विस सेंटर को अपनी कार चोरी होने की बात कही।

कार के बारे में पता चलने पर ओमेंद्र खुद सर्विस सेंटर पर पहुंच गए और जानकारी जुटाना शुरू किया। इस संबंध में बिठूर एसओ ने बताया कि यह कार बिठूर थाना क्षेत्र में लावारिस खड़ी मिली थी जिसको सीज कर दिया गया था। कार में नंबर ना होने के चलते कार मालिक का पता कराया जा रहा था। थाने में एक कार की टक्कर के लगने के बाद यह क्षतिग्रस्त हो गई थी। इस वजह से उसे ठीक कराने के लिए सर्विस सेंटर दिया गया था।