Kanpur Encounter: जानिए मुठभेड़ में विकास दुबे के किन साथियों को पुलिस ने किया ढेर

कानपुर कांड (Kanpur Case) के मुख्य आरोपी विकास दुबे के साम्राज्य को पुलिस (Police) एक-एक खत्म करने में लगी हुई है। अब तक विकास दुबे (Vikas Dubey) के पांच करीबी साथी पुलिस मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं। जबकि दो अन्य साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिए हैं। विकास दुबे को मध्य प्रदेश
 | 
Kanpur Encounter: जानिए मुठभेड़ में विकास दुबे के किन साथियों को पुलिस ने किया ढेर

कानपुर कांड (Kanpur Case) के मुख्य आरोपी विकास दुबे के साम्राज्य को पुलिस (Police) एक-एक खत्म करने में लगी हुई है। अब तक विकास दुबे (Vikas Dubey) के पांच करीबी साथी पुलिस मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं। जबकि दो अन्य साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिए हैं। विकास दुबे को मध्य प्रदेश (MP) के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार सुबह विकास सुबह के दो और करीबी साथी प्रभात मिश्रा व प्रवीण उर्फ बउवा दुबे पुलिस मुठभेड़ में मारे गए।

Kanpur Encounter: जानिए मुठभेड़ में विकास दुबे के किन साथियों को पुलिस ने किया ढेरफरीदाबाद (Faridabad) में गिरफ्तार हुए विकास दुबे के करीबी प्रभात को पुलिस कानपुर ला रही थी। तब उसने रास्ते में भागने की कोशिश की, इसमें पुलिस ने गोली चलाई तो वह घायल हो गया। अस्पताल (Hospital) में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विकास का दूसरा साथी प्रवीण उर्फ बउवा इटावा में मारा गया। पुलिस मुठभेड़ (Police Encounter) में मारे गए साथी प्रेम प्रकाश (विकास दुबे का मामा) अतुल दुबे (विकास दुबे का भतीजा) अमर दुबे (विकास दुबे का राइट हैंड) प्रभात और प्रवीण उर्फ बउवा। साथ ही विकास के दो अन्य साथी दयाशंकर कल्लू और श्यामू बाजपेई पुलिस की गिरफ्त में है।

http://www.narayan98.co.in/

Kanpur Encounter: जानिए मुठभेड़ में विकास दुबे के किन साथियों को पुलिस ने किया ढेर

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8