Kanpur : सीएए के विरोध में धरना देने वाले 400 लोगों पर केस

कानपुर। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करने वाले 400 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट (Report) दर्ज कराई गई है। ये धरना चमनगंज के मोहम्मद अली पार्क में चल रहा है। पुलिस के इस कदम से हड़कंप मचा हुआ है। माना जा रहा है कि जल्द ही बड़े पैमाने पर गिरफ्तारियां भी
 | 
Kanpur : सीएए के विरोध में धरना देने वाले 400 लोगों पर केस

कानपुर। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करने वाले 400 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट (Report) दर्ज कराई गई है। ये धरना चमनगंज के मोहम्मद अली पार्क में चल रहा है। पुलिस के इस कदम से हड़कंप मचा हुआ है। माना जा रहा है कि जल्द ही बड़े पैमाने पर गिरफ्तारियां भी की जाएंगी।
Kanpur : सीएए के विरोध में धरना देने वाले 400 लोगों पर केसचमनगंज सब इंस्पेक्टर प्रमोद राव ने एफआईआर दर्ज कराई है। बता दें कि आठ फरवरी को डीएम, डीआईजी ने मोहम्मद अली पार्क जाकर प्रदर्शनकारियों (Protesters) को समझाया था और ज्ञापन लेकर धरना खत्म कराया था। लेकिन रात में उकसावे पर फिर महिलाएं और पुरुष सड़क पर उतर गए थे। 10 फरवरी को अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश की लेकिन इसके बाद भी प्रदर्शनकारी नहीं माने। मामले में 35 लोगों (People) को नामजद किया गया है।