KANPUR: कानपुर में चर्चा का विषय बना बीजेपी का मास्क व सैनिटाइजर, आयेगी कमल के फूलों की खुशबू

कानपुर: भाजपा (BJP) के अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा कानपुर बुंदेलखंड में कमल के फूल की खुशबू वाले मास्क और सैनिटाइजर (Mask and Sanitizer) का वितरण किया गया। सैनिटाइजर की शीशी पर बीजेपी के शीर्ष नेताओं (Top leaders) की तस्वीरें लगी हुई है। कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से लोगों को बचाने के लिए बीजेपी मास्क का सैनिटाइजर
 | 
KANPUR: कानपुर में चर्चा का विषय बना बीजेपी का मास्क व सैनिटाइजर, आयेगी कमल के फूलों की खुशबू

कानपुर: भाजपा (BJP) के अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा कानपुर बुंदेलखंड में कमल के फूल की खुशबू वाले मास्क और सैनिटाइजर (Mask and Sanitizer) का वितरण किया गया। सैनिटाइजर की शीशी पर बीजेपी के शीर्ष नेताओं (Top leaders) की तस्वीरें लगी हुई है। कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से लोगों को बचाने के लिए बीजेपी मास्क का सैनिटाइजर वितरण की मुहिम चलाई गई है।
KANPUR: कानपुर में चर्चा का विषय बना बीजेपी का मास्क व सैनिटाइजर, आयेगी कमल के फूलों की खुशबूबीजेपी कार्यकर्ता अल्पसंख्यक इलाकों (Minority areas) में घर-घर जाकर बीजेपी का मास्क और सैनिटाइजर पहुंचा रहे हैं, जिसमें से कमल (Lotus) के फूलों की खुशबू आएगी। सैनिटाइजर की शीशी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानदेव सिंह की फोटो लगाई गई है। सैनिटाइजर बीजेपी कानपुर बुंदेलखंड के नाम से है जिसमें नेताओं की फोटो लगाकर उसे फ्री में बांटा जा रहा है।