फिल्म धाकड़ में जबर्दस्त एक्शन सीन के साथ दिखेंगी कंगना रनौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। जल्द ही बालीवुड की आगामी फिल्म धाकड़ में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ज़बरदस्त एक्शन सीन करते हुए नज़र आएंगी। कंगना इन दिनों अपनी स्पाई एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग मध्य प्रदेश में कर रही हैं। कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक एक्शन दृश्य की तैयारी की जा रही
 | 
फिल्म धाकड़ में जबर्दस्त एक्शन सीन के साथ दिखेंगी कंगना रनौत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जल्‍द ही बालीवुड की आगामी फिल्‍म धाकड़ में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ज़बरदस्त एक्शन सीन करते हुए नज़र आएंगी। कंगना इन दिनों अपनी स्पाई एक्शन फिल्‍म ‘धाकड़’ की शूटिंग मध्य प्रदेश में कर रही हैं। कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक एक्शन दृश्य की तैयारी की जा रही है।

कंगना ने इस वीडियो के साथ लिखा, “कभी नहीं देखा कि कोई डायरेक्टर रिहर्सल को इतना समय और महत्व देता हो। कल रात से सबसे बड़े एक्शन दृश्यों के सीक्वेंस को शूट किया जाएगा, लेकिन मैं तैयारी के पैमाने को देखकर हैरान हूं। कितना कुछ सीखने को मिल रहा है। एक एक्शन सीक्वेंस पर ही 25 करोड़ से अधिक खर्च किये जा रहे हैं।”

धाकड़ में अजुर्न रामपाल भी कंगना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। अजुर्न फिल्‍म में नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं। दिव्या दत्ता भी एक ख़ास भूमिका में नज़र आएंगी। ‘धाकड़’  का निदेर्शन रज़नीश राज़ी घई कर रहे हैं।