Kangana Ranaut: कंगना के खिलाफ एक और FIR, इस मामले में लगाया आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। उनके खिलाफ बांद्रा कोर्ट (Bandra court) के बाद अब अंधेरी कोर्ट (Andheri court) में भी एक और एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई है। यह एफआईआर एक वकील काशिफ अली खान ने दर्ज कराई है। अंधेरी कोर्ट में वकील
 | 
Kangana Ranaut: कंगना के खिलाफ एक और FIR, इस मामले में लगाया आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। उनके खिलाफ बांद्रा कोर्ट (Bandra court) के बाद अब अंधेरी कोर्ट (Andheri court) में भी एक और एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई है। यह एफआईआर एक वकील काशिफ अली खान ने दर्ज कराई है।
Kangana Ranaut: कंगना के खिलाफ एक और FIR, इस मामले में लगाया आरोप
अंधेरी कोर्ट में वकील काशिफ ने कंगना रनौत पर राजद्रोह और अपने ट्वीट (tweet) से दो धार्मिक समूहों के बीच विवाद पैदा करने का आरोप लगाया है। शिकायत में कहा गया कि बॉलीवुड ऐक्ट्रेस भारत के विभिन्न समुदायों, कानूनों और अधिकृत सरकारी निकायों का कोई सम्मान नहीं करतीं और उन्होंने ज्यूडिसरी का मजाक भी उड़ाया।

काशिफ ने कहा कि बांद्रा कोर्ट द्वारा पुलिस को कंगना रनौत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश देने के बाद भी उन्होंने ज्यूडिसरी के खिलाफ ‘दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक’ ट्वीट पोस्ट (tweet post) कर इसे ‘पप्पू सेना’ कहा था। इस मामले की सुनवाई 10 नवंबर को अंधेरी कोर्ट में होगी।
                     http://www.narayan98.co.in/
Kangana Ranaut: कंगना के खिलाफ एक और FIR, इस मामले में लगाया आरोप                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8pa