कलयुगी बेटा अपनी ही माँ को ऐसे सुलाया मौत की नींद

देहरादून के डालनवाला में एक बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ।पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद हत्या के आरोप में महिला के बेटे और बहु को हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है ,दोनों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जा
 | 
कलयुगी बेटा अपनी ही माँ को ऐसे सुलाया मौत की नींद

देहरादून के डालनवाला में एक बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ।पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद हत्या के आरोप में महिला के बेटे और बहु को हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है ,दोनों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह डालनवाला इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव को वाराणसी से नवरत्न नाम के एक व्यक्ति ने फोन किया। उसने बताया कि अंबेडकर नगर में उसकी सास सरोज देवी की मौत हो गई है। उन्हें शक है कि सरोज देवी की सामान्य मृत्यु नहीं बल्कि उनकी हत्या की गई है। आरोप था कि सरोज देवी से उनका बेटा अक्सर झगड़ा करता था। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

इंस्पेक्टर डालनवाला मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि शुरूआत में देखने पर किसी प्रकार की संदिग्धता नहीं लगी। लेकिन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई है। इस पर संदेह के आधार पर महिला के बेटे से पूछताछ की गई तो वह सकपकाने लगा सख्ती से पूछने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है।