PMS Group Venture haldwani

कलयुगी पिता का ऐसे फूटा अपने बच्चों पर गुस्सा, आधी रात को कैंची से हमला कर किया लहूलुहान

825

Murder, काशीपुर में एक बेहद ही दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। दरअसल ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम निर्मलपुर में एक क्रूर बाप ने देर रात कैंची से अपने बच्चों पर हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर परिजनों की आंख खुल गई। भाई के लड़के ने आरोपित को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह फरार हो गया। परिजन बच्चों को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां पर चिकित्सकों ने एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया। जबकी अन्य तीन बच्चों को काशीपुर स्थित कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर दो बच्चों की हालत गम्भीर बनी हुई है। आरोपित ने हमला क्यों किया, फिलहाल कारणों का पता नहीं लग सका है।

Shree Guru Ratn Kendra haldwani

अपनी ही औलादों पर किये कैंची से हमले

ग्राम निर्मलपुर, ठाकुरद्वारा, उत्तरप्रदेश निवासी रोहतास की ग्राम कालेवाला ठाकुरद्वारा में टेलर की दुकान है। रविवार को रोहतास दुकान पर नहीं गया। पत्नी कलावती को लेकर खेतों पर काम करने गया था। शाम को खाना खाने के बाद वह दोबारा खेतों पर लकड़ी एकत्र करने चला गया। पत्नी और बेटी सलोनी (18), शिवानी (16) बेटा रवि (14) व आकाश (10) सो रहे थे। रात करीब साढ़े 10 बजे आरोपी ने बच्चों पर कैंची से ताबातोड़ हमले कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। चीख-पुकार सुनकर मां व बड़े भाई छत्रपाल के घरवाले भी उठ गए।

लोगों को आता देख आरोपित दरवाजा खोलकर फरार हो गया। भाई के लड़के सुनील ने उसे पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन वह हाथ नहीं आया। आनन-फानन में परिजनों ने घायल बच्चों को ठाकुरद्वारा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने रवि को मृत घोषित कर दिया। जबकी अन्य तीनों की हालत गम्भीर बताकर हायर सेंटर रेफर कर दिया। तीनों घायलों का आईसीयू में इलाज चल रहा है। चिकित्सक के मुताबिक सभी बच्चों के पेट फटे हैं। सलोनी व आकाश का ऑपरेशन किया गया है। दोनों बच्चों की हालत गम्भीर बनी हुई है। जबकी शिवानी खतरे से बाहर है। फिलहाल आरोपित पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहा है।

कलेश बताया जा रहा है कारण

पत्नी कलावती ने बताया की आए दिन रोहतास शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचता था। और मारपीट व गाली-गलौज करता था। बच्चों पर हमले के कारणों का पता नहीं है। पीने को लेकर पारिवारिक कलह जरूर थी। मनोज कुमार सिंह, कोतवाल ठाकुरद्वारा ने बताया कि पिता ने चार बच्चों पर हमला किया है। जिसमें से एक की मौत हो गई है। पत्नी ने पारिवारिक कलह होना बताया है। बच्चों पर हमला करने के कारणों का पता नहीं लगा है। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी में जुटी है।