कालाढूंगी- बीच सड़क हुए दर्दनाक हादसे में बुझ गया घर का चिराग, ऐसे जुड़े मिले घटना से तस्करी के तार

Slider

Road Accident, कालाढूंगी में विपरीत दिशाओं से आरही दो बाईक आपस में भिड़ गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक यहा रहकर खेतों में मेहनत मजदूरी करता था। बेटे की मौत के बाद से परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल है।

kaladungi road accident one died

Slider

जानकारी के अनुसार अशोक पुत्र भगवान दास 18 वर्ष निवासी बादली टांडा जिला रामपुर उतर प्रदेश अपने साथी करतार के साथ अपनी मोटरसाइकिल सी,टी,100 से निगम से राशन का समान लेकर अपने स्थान पर जा रहा था तभी पुरनपुर गांव के सामने से आ रही मोटरसाइकिल यू,के,06 ई,5293 बजाज डिस्कवर उससे भिड़ गई। जिसमें अशोक की मौके पर ही मोत हो गई। वही बाइक सवार अन्य साथी घायल हो गया। घायल का उपचार कालाढूंगी सरकारी अस्पताल जारी हैं।

घटना स्थल पर बिखरे मिले कच्ची शराब के पाऊच

वही दूसरी बाइक पर सवार युवक हादसे के बाद मोटर साइकिल मौके पर ही छोड कर फरार हो गए। इधर पूरे हादसे के बाद घटना स्थल पर कच्ची सराब के दर्जनो पाऊच भी बिखरे पडे मिले है। गांव वालो का आरोप है कि फरार युवक कच्ची शराब के तस्कर है। जो गांव मे शराब बेचने आए होंगे। वही पूरे मामले में थाना अद्यक्ष दिनेश नाथ महन्त ने बताया की मृतक के शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मौके से दोनो मोटरसाइकिल को थाने लाकर फरार युवको की तलास की जा रही है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें