कालाढूंगी- बस इतनी-सी बात और चाचा के सिर सवार हुआ खून, अपने ही भतीजे पर झोंका फायर

कालाढूंगी-न्यूज टुडे नेटवर्क- रविवार की देर रात कालाढूंगी में एक सनसनी खेज वारदात को अंजाम दिया गया। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। कालाढूंगी के चांदनीचौक गांव में पारिवारिक विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपने भतीजे को गोली मार दी। इस दौरान वारदात में भतीजा गंभीर रूप से घायल
 | 
कालाढूंगी- बस इतनी-सी बात और चाचा के सिर सवार हुआ खून, अपने ही भतीजे पर झोंका फायर

कालाढूंगी-न्यूज टुडे नेटवर्क- रविवार की देर रात कालाढूंगी में एक सनसनी खेज वारदात को अंजाम दिया गया। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। कालाढूंगी के चांदनीचौक गांव में पारिवारिक विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपने भतीजे को गोली मार दी। इस दौरान वारदात में भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद आरोपी चाचा की परिजनों ने ही जमकर धुनाई कर डाली। जिसके बाद उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने अवैध बंदूक को कब्जे में ले लिया। फिलहाल इस मामले में किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

कालाढूंगी- बस इतनी-सी बात और चाचा के सिर सवार हुआ खून, अपने ही भतीजे पर झोंका फायर

परिजनों ने की चाचा की धुनाई

बताया जा रहा है कि कालाढूंगी के चांदनीचौक गांव में रविवार की देर रात एक परिवार में विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि परिवार में जमीन को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान मौके पर मौजूद 18वर्षीय आकाश मेहरा को उसके चाचा ने गोली मार दी। गोली चलते ही परिवार में हडक़ंप मच गया। आनन-फानन में आकाश में कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। आकाश के पेट में गोली लगी है। फिलहाल वह खतरे से बाहर बताया जा रहा। परिजनों ने बताया कि इस मामले में अभी पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। वही परिजनों द्वारा धुनाई के बाद घायल हुए चाचा भी अस्पताल में भर्ती है।