कालाढूंगी- यहां इस हाल में मिला घर से लापता युवक, क्षेत्र में फैली सनसनी

जिला नैनीताल के कालाढुंगी थाना अंतर्गत रामनगर वन प्रभाग के देचौरी रेंज की कल्याणपुर बीट में डेढ़ माह से लापता ग्रामीण का शव पेड़ से लटका मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जंगल में लकड़ी लेने गए ग्रामीणों ने पेड़ में
 | 
कालाढूंगी- यहां इस हाल में मिला घर से लापता युवक, क्षेत्र में फैली सनसनी

जिला नैनीताल के कालाढुंगी थाना अंतर्गत रामनगर वन प्रभाग के देचौरी रेंज की कल्याणपुर बीट में डेढ़ माह से लापता ग्रामीण का शव पेड़ से लटका मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जंगल में लकड़ी लेने गए ग्रामीणों ने पेड़ में रस्से से लटका शव देखा। जिसकी सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा।

शव पूरी तरह से सड़ के गल चुका था। शव की शिनाख्त किशन सिंह बिष्ट उम्र 35 पुत्र मोहन सिंह बिष्ट निवासी ढाना पतलिया के रूप में हुई। सूचना पर किशन के परिवारजनों ने कपड़ों के आधार पर शव की पहचान की। एसआई मनोहर सिंह ने बताया कि 11 जनवरी को किशन सिंह के स्वजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। किशन सिंह की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। उसकी पत्नी का निधन पहले हो चुका था। पूरे मामले में पुलिस कार्यवाही जारी है।