कालाढूंगी- यहां इतनी सी बात में किसान ने उठाया से खौफनाक कदम, पलभर में यूं चूर हुई परिवार की खुशियां

देश में किसान बिल को लेकर एक ओर जहां किसानों का हल्लाबोल है। इसी बीच कालाढूंगी से एक किसान की मौत भी खबर ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। यहां धनपुर गांव में एक किसान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। प्रथम दृष्टया मामला डिप्रेशन का बताया जा रहा है। घटना
 | 
कालाढूंगी- यहां इतनी सी बात में किसान ने उठाया से खौफनाक कदम, पलभर में यूं चूर हुई परिवार की खुशियां

देश में किसान बिल को लेकर एक ओर जहां किसानों का हल्लाबोल है। इसी बीच कालाढूंगी से एक किसान की मौत भी खबर ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। यहां धनपुर गांव में एक किसान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। प्रथम दृष्टया मामला डिप्रेशन का बताया जा रहा है। घटना के दौरान किसान घर में अकेला था। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच जारी है।

कब्जे में ली लाइसेंसी बंदूक

जानकारी मुताबिक कालाढूंगी तहसील के ग्राम धनपुर निवासी हरि सिंह ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने का कारण परिवार में चल रही परेशानियां बताई जा रही हैं। हरि सिंह ने अपने सिर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से जानकारी ली और शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए हल्द्वानी भेजा है। कालाढूंगी थाना प्रभारी दिनेश नाथ महंत ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।