कालाढूंगी- कोहरे के आगोश में समाया अधेड़, ऐसे मिली दर्दनाक मौत

Kaladungi news, कालाढूंगी गुलजारपुर के पास भीषण सड़क हादसे में एक बाईक सवार अधेड़ की मौत हो गई। पुलिस जानकारी मुताबिक आज सुबह अपने घर से किसी काम के लिए निकले राजेन्द्र सिंह (50) पुत्र प्रेम सिंह निवासी चकुलवा को गुलजारपुर के समीप एक तेज रफ्तार बोलेरो ने जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज
 | 
कालाढूंगी- कोहरे के आगोश में समाया अधेड़, ऐसे मिली दर्दनाक मौत

Kaladungi news, कालाढूंगी गुलजारपुर के पास भीषण सड़क हादसे में एक बाईक सवार अधेड़ की मौत हो गई। पुलिस जानकारी मुताबिक आज सुबह अपने घर से किसी काम के लिए निकले राजेन्द्र सिंह (50) पुत्र प्रेम सिंह निवासी चकुलवा को गुलजारपुर के समीप एक तेज रफ्तार बोलेरो ने जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि राजेन्द्र की बाईक के परखच्चे उड़ गए, जबकि इस सड़क हादसे में उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

कालाढूंगी- कोहरे के आगोश में समाया अधेड़, ऐसे मिली दर्दनाक मौत

कोहरे को माना जा रहा हादसे का कारण

पुलिस की माने तो दुर्घटना के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया। इस बात की जानकारी घटना स्थल पर मौजूद कुछ लोगो ने दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कालाढूंगी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दें दी है। पुलिस की माने तो हादसा कोहरे की वजह से हुआ माना जा रहा है। मामले में बोलेरो कार और उसके चालक की तलाश पुलिस द्वारा की जारही है। इधर घटना के बाद से राजेन्द्र के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।