कालाढूंगी-फिल्म ओये लाटे का प्रीमियर लांच, विधायक संजीव ने फिल्म को इसलिए बताया खास

कालाढूंगी-हिन्दी फिल्म ओये लाटे का सफलता पूर्वक प्रीमियर हुआ। इस फिल्म के सभी कलाकार स्थानीय हैं। इस फिल्म के प्रीमियर मे मुख्य अतिथि नैनीताल विधायक संजीव आर्या, कांग्रेस नेता वरुण भाकुनी, सूरज सनवाल, प्रशांत भैसोड़ा, विक्की योगी और फिल्म के कलाकार नीरज तिवारी, नंदन टम्टा, प्रकाश नैनवाल, तेज प्रकाश व फिल्म के संगीत निर्देशक नदीम,
 | 
कालाढूंगी-फिल्म ओये लाटे का प्रीमियर लांच, विधायक संजीव ने फिल्म को इसलिए बताया खास

कालाढूंगी-हिन्दी फिल्म ओये लाटे का सफलता पूर्वक प्रीमियर हुआ। इस फिल्म के सभी कलाकार स्थानीय हैं। इस फिल्म के प्रीमियर मे मुख्य अतिथि नैनीताल विधायक संजीव आर्या, कांग्रेस नेता वरुण भाकुनी, सूरज सनवाल, प्रशांत भैसोड़ा, विक्की योगी और फिल्म के कलाकार नीरज तिवारी, नंदन टम्टा, प्रकाश नैनवाल, तेज प्रकाश व फिल्म के संगीत निर्देशक नदीम, विपिन पाण्डेय, यशवंत बिष्ट, रवि, जनक, विजय, अशोक व अन्य आम जनता उपस्थित रही। कार्यक्रम का संचालन हेमंत बिष्ट जी ने किया।

फिल्म के निर्माता निर्देशक मयंक सिंह मेहरा ने बताया की इस फिल्म को सीमित साधनों के साथ फिल्माया गया है। वर्ष 2021 में ये फिल्म कई फिल्म फेस्टिवल में भेजी जाएगी फिर उसके बाद रिलीज की जाएगी, फिल्म को सभी अतिथियों द्वारा सराहा गया है जिसको देखते हुए जल्दी ही एक वेब फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। मुख्य अतिथि संजीव आर्या ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा की सीमित संसाधनों और स्थानीय कलाकारों के साथ एक बेहतरीन फिल्म का निर्माण किया गया है जिसको देखते हुए उन्होंने भविष्य में सरकार से भी फिल्म निर्माण के लिए सहयोग देने की बात कही।

कालाढूंगी-फिल्म ओये लाटे का प्रीमियर लांच, विधायक संजीव ने फिल्म को इसलिए बताया खास

कांग्रेस नेता वरुण भाकुनी ने भी फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि सभी कलाकारों ने बेहतरीन कार्य किया है और फिल्म के निर्माता निर्देशक मयंक से अनुरोध किया कि जल्दी ही स्थानीय विषयों पर एक और फिल्म का निर्माण करके उत्तराखंड में फिल्म इंडस्ट्री के विकास मे महत्वपूर्ण भूमिका निभाएँ।