PMS Group Venture haldwani

काशीपुर-प्रॉपटी डीलिंग की आड़ में ऐसे चलता था काला कारोबार, घर में मिली दो करोड़ की नशीली दवाएं

262
Slider

Kashipur Crime News- काशीपुर में पुलिस ने एक प्रॉपटी डीलर के घर करोड़ों की नशीली दवाएं बरामद की। इतनी बड़ी मात्रा में नशे का सामान मिलने से पुलिस प्रशासन भी दंग रह गई। बताया जा रहा है कि पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम ने काशीपुर में मानपुर रोड स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के मकान पर छापा मारकर करीब दो करोड़ रुवपये की कीमत की प्रतिबंधित नशीली दवाएं बरामद की है। परिजनों ने यह स्टॉक काशीपुर के थोक दवा विक्रेता द्वारा किराए पर जगह लेकर रखा जाना बताया है। पुलिस दवा के जखीरे को अपने साथ ले गई है। फिलहाल ड्रग्स व पुलिस टीम दवाओं के डिब्बे की गिनती व कीमत का आंकलन कर रही है।


सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट के निर्देश पर एसओजी टीम के साथ तहसीलदार बीसी पंत, कोतवाल चंद्रमोहन रावत व डॉ. अमरजीत सिंह ने मय फोर्स के प्रॉपर्टी डीलर के घर पर छापा मारा। उसके घर की किचन में रखा दवाओं का जखीरा देखा। जब दवाओं की जांच की तो पता चला कि किचन में दर्जनों प्रतिबंधित नशे के इंजेक्शन के डिब्बे, कैप्सूल और गोलियों के डिब्बे मिले। होलसेल में उक्त दवाओं की कीमत करोड़ों में है।

Slider


इतनी अधिक मात्रा में नशीले दवाओं का जखीरा मिलने से चिकित्सक व पुलिस अधिकारी सकते में हैं। प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी ने एएसपी को बताया कि यह दवाएं नगर स्थित दवा विक्रेता की है, उन्होंने एक कमरा तीन हजार रुपये प्रति माह किराए पर ले रखा है। पूछताछ में पता चला कि प्रापर्टी डीलर किसी काम से मुरादाबाद गया है और दवा विक्रेता नगर में ही है। प्रतिबंधित नशे की दवाएं चिकित्सकों द्वारा इमरजेंसी ड्रग के रूप में लिखी जाती हैं। फिलहाल इस मामले में कार्रवाई चल रही है।

A one Industries Haldwani