J&K Tourism: खोले गए पर्यटन, पर्यटकों का सबसे पहले गुजरना होगा इससे

शासन ने 14 जुलाई से राज्यों में पर्यटन (Tourism) को फिर से खोलने की अनुमति दे दी है। हांलाकि पर्यटकों को इस दौरान कुछ जरूरी नियमों (Important rules) का पालन करना होगा। इसके अलावा यहां आने वाले पर्यटकों को कोरोना टेस्ट (Corona test) से गुजरना होगा। कश्मीर पर्यटन के निदेशक एनए वानी ने बताया कि
 | 
J&K Tourism: खोले गए पर्यटन, पर्यटकों का सबसे पहले गुजरना होगा इससे

शासन ने 14 जुलाई से राज्यों में पर्यटन (Tourism) को फिर से खोलने की अनुमति दे दी है। हांलाकि पर्यटकों को इस दौरान कुछ जरूरी नियमों (Important rules) का पालन करना होगा। इसके अलावा यहां आने वाले पर्यटकों को कोरोना टेस्‍ट (Corona test) से गुजरना होगा। 
J&K Tourism: खोले गए पर्यटन, पर्यटकों का सबसे पहले गुजरना होगा इससे
कश्मीर पर्यटन के निदेशक एनए वानी ने बताया कि पहले चरण में, हवाई यात्रा से आने वाले पर्यटकों (Tourists) ने होटल बुकिंग और वापसी टिकट की पुष्टि की है। उन्हें अनिवार्य रूप से कोविड-19 टेस्ट से गुजरना होगा। आपको बता दें कि कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण के फैलाव में तेजी आने के बाद से बीते 22 मार्च के बाद से पूरे देश में लॉकडाउन लगा दिया गया। वहीं लॉकडाउन (Lockdown) हटने के बाद भी कोरोना की स्थिति को देखते हुए पर्यटन स्थल (tourist place) पूरी तरह से बंद रखे गए थे।
                     http://www.narayan98.co.in/
J&K Tourism: खोले गए पर्यटन, पर्यटकों का सबसे पहले गुजरना होगा इससे                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8