जे&के: राजौरी में संदिग्ध प्रेशर कुकर के साथ मिला आईईडी, इलाके में ट्रैफिक पर रोक

न्यूज टुडे नेटवर्क। जम्मू के राजौरी में संदिग्ध प्रेशर कुकर मिलने से हड़कंप मच गया। प्रेशर कुकर के साथ तारों के साथ बंधा आईईडी (विस्फोटक) भी मिला है। इसके बाद सुरक्षा बलों ने एहतियातन इलाके में आवाजाही पर रोक लगा दी है। सुरक्षा एजेंसियां मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही हैं। फिलहाल पूरे
 | 
जे&के: राजौरी में संदिग्ध प्रेशर कुकर के साथ मिला आईईडी, इलाके में ट्रैफिक पर रोक

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जम्‍मू के राजौरी में संदिग्‍ध प्रेशर कुकर मिलने से हड़कंप मच गया। प्रेशर कुकर के साथ तारों के साथ बंधा आईईडी (विस्‍फोटक) भी मिला है। इसके बाद सुरक्षा बलों ने एहतियातन इलाके में आवाजाही पर रोक लगा दी है। सुरक्षा एजेंसियां मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही हैं। फिलहाल पूरे प्रकरण का खुलासा नहीं हो सका है। एक समाचार एजेंसी ने संदग्धि प्रेशर कुकर तस्‍वीर साझा करते हुए इस बाबत जानकारी दी। प्रेशर कुकर संदिग्‍ध हाल में मिलने पर बम डिस्‍पोजल स्‍क्‍वायड मौके पर पहुंचकर जांच कर रहा है।

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सच आपरेशन भी चलाया जा रहा है सभी संदग्धि स्‍थानों पर सुरक्षा बल पहुंचकर जायजा ले रहे हैं। यह संदिग्‍ध प्रेशर कुकर जम्‍मू कश्‍मीर के राजौरी सेक्‍टर के समीप मंजाकोट में मिला है। इस पूरे इलाके में वाहनों के आवागमन को रोक दिया गया है साथ ही इलाके में आने जाने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।