J&K: सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी, तीन जिहादी ढेर , एक जवान शहीद

न्यूज टुडे नेटवर्क। सेना और आतंकियों की मुठभेड़ के दौरान घाटी में एक जवान शहीद हो गया जबकि गोलीबारी में तीन आतंकियों को सेना ने ढेर कर दिया। जम्मू कश्मीर के बड़गाम और शोपियां में अलग अलग मुठभेड़ हुई। जिसमें तीन आतंकी मार गिराए गए हैं। अफसरों ने बताया कि इन इलाकों में आतंकियों के
 | 
J&K: सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी, तीन जिहादी ढेर , एक जवान शहीद

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सेना और आतंकियों की मुठभेड़ के दौरान घाटी में एक जवान शहीद हो गया जबकि गोलीबारी में तीन आतंकियों को सेना ने ढेर कर दिया। जम्‍मू कश्‍मीर के बड़गाम और शोपियां में अलग अलग मुठभेड़ हुई। जिसमें तीन आतंकी मार गिराए गए हैं। अफसरों ने बताया कि इन इलाकों में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद यहां सर्च आपरेशन चलाया जा रहा था इसी दौरान छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला बोल दिया। जवाबी कार्रवाई में सेना के जवानों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया।  बताया कि इलाके में अब भी सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है। गुप्त सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बडगाम जिले के बीरवाह इलाके के जानीगाम गांव की घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया।

सुरक्षा बलों पर गोलीबारी के बाद मुठभेड़ शुरु हो गई। मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए एक अस्पताल ले जाया गया जहां एक ने दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि शोपियां जिले के बडीगाम में एक अलग मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। उन्होंने बताया कि आतंकियों की पहचान और किस समूह से वे जुड़े हुए थे, इस बारे में पता लगाया जा रहा है।