जयंत चौधरी ने कहा- अगर सरकार पीछे हटने को तैयार नहीं तो किसान एक इंच भी पीछे हटने को तैयार नहीं

न्यूज टुडे नेटवर्क। राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने गुरूवार को कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार लगातार किसानों का उत्पीड़न कर रही है। चौधरी लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर में किसान महापंचायत को संबोधित कर रहे थे। जयंत चौधरी ने यहां कहा कि अगर सरकार एक इंच भी पीछे हटने को तैयार नहीं
 | 
जयंत चौधरी ने कहा- अगर सरकार पीछे हटने को तैयार नहीं तो किसान एक इंच भी पीछे हटने को तैयार नहीं

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। राष्‍ट्रीय लोक दल के उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी ने गुरूवार को कहा कि केन्‍द्र की भाजपा सरकार लगातार किसानों का उत्‍पीड़न कर रही है। चौधरी लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर में किसान महापंचायत को संबोधित कर रहे थे। जयंत चौधरी ने यहां कहा कि अगर सरकार एक इंच भी पीछे हटने को तैयार नहीं है तो किसान भी एक इंच पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। उन्‍होंने कहा कि सरकार को किसानों के मसले को लेकर बात करनी चाहिए लेकिन सरकार किसानों की ओर बिलकुल ध्‍यान नहीं दे रही है।

जयंत चौधरी ने कहा कि नए कृषि कानूनों को लेकर तीन महीने से किसान आंदोलन चल रहा है लेकिन सरकार अभी भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। किसान महापंचायत में भाग ले रहे हैं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रवि प्रकाश वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र व उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पूंजी पतियों के लिए काम कर रही है।

महापंचायत में कांग्रेस उत्तर प्रदेश के महासचिव सैफ अली नकवी पूर्व विधायक रामशरण पूर्व विधायक विनय तिवारी पूर्व कैबिनेट मंत्री हेमराज वर्मा अनीता यादव नरेश यादव जावेद अख्तर अमित वर्मा पूर्व ब्लाक प्रमुख गुरप्रीत राजा खान सिंह जीएस वालिया गोपी नन्नर चरणजीत सिंह आदि मौजूद रहे।