जौनपुर: पुलिस हिरासत में युवक की मौत पर हड़बड़ाए अफसरों ने थाने को बनाया छावनी

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जौनपुर में थाने में पूछताछ के लिए लाए गए युवक की पुलिस हिरासत में मौत हो गई। पुलिस हिरासत में युवक की मौत की खबर मिलते महकमे में हड़कंप मच गया। आला अफसर तुरंत थाने पहुंचे और मौत के कारणों को जानने का प्रयास किया। जिले के बक्शा थाना में
 | 
जौनपुर: पुलिस हिरासत में युवक की मौत पर हड़बड़ाए अफसरों ने थाने को बनाया छावनी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जौनपुर में थाने में पूछताछ के लिए लाए गए युवक की पुलिस हिरासत में मौत हो गई। पुलिस हिरासत में युवक की मौत की खबर मिलते महकमे में हड़कंप मच गया। आला अफसर तुरंत थाने पहुंचे और मौत के कारणों को जानने का प्रयास किया। जिले के बक्शा थाना में पूछताछ हेतु लाये गए एक युवक की गुरुवार देर रात्रि संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही विभाग में हड़कम्प मच गया। मामले में शुक्रवार को थाना परिसर से लेकर जिला अस्पताल तक पुलिस व पीएसी के जवानों के अलावा कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई।

जौनपुर: पुलिस हिरासत में युवक की मौत पर हड़बड़ाए अफसरों ने थाने को बनाया छावनी
वह युवक जिसकी हिरासत में मौत हुई है

जानकारी के अनुसार पुलिस कस्टडी में किशन यादव उर्फ़ पुजारी निवासी चक मिर्जापुर को क्राइम ब्रांच जौनपुर ने छिनैती के आरोप में हिरासत में लिया था। जिसे बख्शा थाने में ले जाकर पूछताछ की जा रही थी। आरोप है कि इस दौरान पिटाई के बाद उसकी हालत 1:30 बजे रात बिगड़ गई। पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गई, जहां हालत खराब होते देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए बक्शा थानाध्यक्ष सहित तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।