जौनपुर : प्रेमिका से हुई अनबन तो प्रेमी के दोस्तों ने बना ली उसकी हत्या की योजना,  वारदात से पहले ऐसे पकड़ा पुलिस ने

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जौनपुर में तीन बदमाशों को वारदात से पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे एक के बाद एक चार वारदात करने वाले थे। दो लूट की और एक लड़की की हत्या। लड़की का प्रेमी उसका दोस्त है। लड़की से अनबन के बाद दोस्त की
 | 
जौनपुर : प्रेमिका से हुई अनबन तो प्रेमी के दोस्तों ने बना ली उसकी हत्या की योजना,  वारदात से पहले ऐसे पकड़ा पुलिस ने

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जौनपुर में तीन बदमाशों को वारदात से पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे एक के बाद एक चार वारदात करने वाले थे। दो लूट की और एक लड़की की हत्या। लड़की का प्रेमी उसका दोस्त है। लड़की से अनबन के बाद दोस्त की हालत देखी न गई तो आरोपियों ने प्रेमिका की हत्या की योजना बना ली।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि बक्शा थाने की पुलिस और एसओजी टीम अपराधियों की तलाश में नौपेड़वा बाजार में थी। इसी बीच मुखबिर ने सूचना दी कि महिमापुर गांव में मुंशीलाल मौर्या के घर के पीछे कुछ बदमाश डकैती की योजना बना रहे हैं। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने फायरिंग की। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई कर तीन बदमाशों लालचंद्र हरिजन, सौरभ गुप्ता तथा निलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। दो  बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। तलाशी में दो तमंचा,  भारी मात्रा में कारतूस,  दो बाइक व 5000 रुपये बरामद हुये हैं।

यहां-यहां थी वारदात की योजना

आरोपियों ने बताया कि बदलापुर थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर बाजार में स्थित एक ज्वेलरी की दुकान को उन्हें लूटना था। फिर वाराणसी के फूलपुर बाजार में स्थित एक सोने-चांदी के प्रतिष्ठान पर डकैती  व बक्शा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ की शराब की दुकान पर धावा बोलना था। उसके बाद नोएडा में रह रहे इन बदमाशों के एक दोस्त की प्रेमिका से अनबन होने के कारण उसकी हत्या की योजना थी। बदमाश लालचंद्र पर एसपी जौनपुर ने 25 हजार रूपये इनाम घोषित किया हुआ था। इस पर जिले में कुल नौ अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इतने ही मुकदमे सौरभ गुप्ता पर भी है। जबकि निलेश पर मात्र दो केस है।