जौनपुर: बेखौफ बदमाशों ने सपा के सभासद को गोलियों से भूना

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जौनपुर जिले में बेखौफ बदमाशों ने समाजवादी पार्टी के सभासद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि सभासद प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त करता था। घटना जौनपुर के सिटी रेलवे स्टेशन के पास गठित हुई। वहां बाइक पर आए
 | 
जौनपुर: बेखौफ बदमाशों ने सपा के सभासद को गोलियों से भूना

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जौनपुर जिले में बेखौफ बदमाशों ने समाजवादी पार्टी के सभासद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि सभासद प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त करता था। घटना जौनपुर के सिटी रेलवे स्टेशन के पास गठित हुई। वहां बाइक पर आए बदमाशों ने सभासद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसकी हत्या कर दी।

सोमवार की रात समाजवादी पार्टी के सभासद बाला यादव उर्फ लखंदर की हत्या की गई है। पुलिस रिकार्ड में वह हिस्ट्रीशीटर था। सिटी स्टेशन पर टहलने के दौरान बाइक सवार छह बदमाश आए और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने के बाद सभासद को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कई खोखे कारतूस के बरामद किए हैं।

हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है, जांच जारी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सभासद प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। सोमवार की रात करीब 9:00 बजे सिटी स्टेशन के पास टहल रहा था। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने वहां पहुंच कर उसकी हत्या कर । दी चर्चा यह है कि जमीन की खरीद-फरोख्त को लेकर सभासद बाला यादव की कई लोगों से दुश्मनी हो गई थी। समझा जा रहा है कि इसी वजह से किसी ने उसकी हत्या करा दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।