जसपुर-हारे प्रधान प्रत्याशी को दूसरे हारे प्रत्याशी के समर्थकों ने पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Jaspur News- पंचायत चुनाव का रिजल्ट आने के बाद कई चेहरों पर मायूसी नजर आयी। जसपुर में एक प्रधान पद के प्रत्याशी की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। बकायदा वीडियो में लैला मजनू का गीत भी चल रहा है। और प्रत्याशी को फटे कपड़ों में दिखाया गया है। जब वायरल वीडियो उसके पास पहुंचा
 | 
जसपुर-हारे प्रधान प्रत्याशी को दूसरे हारे प्रत्याशी के समर्थकों ने पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Jaspur News- पंचायत चुनाव का रिजल्ट आने के बाद कई चेहरों पर मायूसी नजर आयी। जसपुर में एक प्रधान पद के प्रत्याशी की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। बकायदा वीडियो में लैला मजनू का गीत भी चल रहा है। और प्रत्याशी को फटे कपड़ों में दिखाया गया है। जब वायरल वीडियो उसके पास पहुंचा तो उसने अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है। तहरीर के बाद पुलिस जांच में जुट गई है कि आखिर किसने वीडियो वायरल किया।

जसपुर-हारे प्रधान प्रत्याशी को दूसरे हारे प्रत्याशी के समर्थकों ने पीटा, वीडियो हुआ वायरल

विगत दिवस मतगणना के दिन एक हारे प्रत्याशियों के समर्थकों ने दूसरे हारे प्रत्याशी से कहा कि हम तेरे कारण हारे है। समर्थकों ने प्रधान प्रत्याशी की पिटाई कर दी। किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया। जिसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बाद में ग्रामीणों ने मामले का समझौता करा दिया। बुधवार को प्रधान प्रत्याशी के फटे कपड़ों की वीडियो वायरल हो गई। इस वीडियो पर प्रधान प्रत्याशी फटे कपड़ो में किसी से बात कर रहा है। और पीछे एक गीत बज रहा कोई पत्थर से न मारे मेरे दीवाने को।

गांव में वीडियो वायरल होने के बाद किसी ने स्क्रीन शॉट उसे भेजा तो उसके होश उड़ गये। उसने की जानकारी कोतवाल को दी। वीडियो बनाकर अपमानित करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने बताया कि मारपीट के बाद समझौता हो गया था। लेकिन किसी मारपीट के दौरान की वीडियो वायरल कर दी। तहरीर के बाद इसकी पूरी जांच की जायेंगी। वीडियो की साइबर सेल भेजकर जांच पड़ताल कराई जा रही है।