हल्द्वानी- जसप्रीत की खोज में दिल्ली की गली-गली घूम रहे परिजन, 48 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग

Slider

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- दिल्ली में लापता हुए हल्द्वानी के व्यापारी का 48 घंटे बाद भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा। परिजनों ने उसे कई बार संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उसका फोन स्वीच ऑफ हो गया। वही जसप्रीत बिंद्रा के भाई समेत करीब पांच लोग दिल्ली पहुंचकर उसकी खोजबीन में जुट गये है। जसप्रीत के भाई ने बताया कि वह दिल्ली में लगातार उसे ढूढऩे का प्रयास कर रहे है। वही हल्द्वानी के एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस टीम लगातार जसप्रीत के फोन लोकेशन को ट्रेस करने में लगी हुई है।

यह भी पढ़े… हल्द्वानी- एसएसपी खंडूरी ने इन छह दरोगाओं के तबादले, जाने किसको मिला कौनसा थाना

Slider

जसप्रीत के परिजनों ने बताया कि हल्द्वानी पुलिस उनका पूरा सहयोग कर रही है। वह लगातार जसप्रीत के मोबाइल को ट्रेस करने की कोशिश में लगी हुई है। वहीं दिल्ली पुलिस भी दिल्ली गये परिजनों का पूरा साथ दे रहे है। परिजनों को जसप्रीत के साथ अनहोनी की आशंका है। आज दिन भर दिल्ली पुलिस परिजनों के साथ उसकी खोजबीन में लगी रही लेकिन उसका कही कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

यह भी पढ़े… हल्द्वानी- इस कोऑपरेटिव सोसायटी ने छोटे व्यापारियों को ऐसे लगा दिया चूना, रहो ऐसे सावधान

शनिवार को लापता हुआ था जसप्रीत

गौरतलब है कि गुरूनानकपुरा का रहने वाला कपड़ा व्यापारी जसप्रीत दुकान का माल लेने के लिए हल्द्वानी से दिल्ली गया था। इस दौरान परिजनों की उससे लगातार बात होती है लेकिन दो बजे अचानक उसका फोन बंद हो गया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी खबर सुन पुलिस विभाग में हडक़ंप मच गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शनिवार को दिल्ली पहुंचने पर दिन में करीब 12 बजे तक परिजनों की उसे फोन पर बात हुई। इसके बाद मेट्रों स्टेशन के आसपास दिन में करीब दो बजे उसका फोन बंद हो गया। इसकी चिंता परिजनों को हुई तो उन्होंने लगातार जसप्रीत से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका फोन नहीं लगा। थक हारकर परिजनों ने भोटिया पड़ाव चौकी में उसे लापता होने की तहरीर दी।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें