JANATA CURFEW: कर्फ्यू में ऐसा करते मिले तो होगी गिरफ्तारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद पूरे देश में जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) का पालन किया जा रहा है। लोगों को जनता कर्फ्यू से जुड़ी हिदायतें दी जा रही हैं। बरेली के एडीजी जोन (ADG Zone) ने लोगों से कहा है की लोग फिजूल में घर से बाहर न निकलें। ऐसा करने वालों पर
 | 
JANATA CURFEW: कर्फ्यू में ऐसा करते मिले तो होगी गिरफ्तारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद पूरे देश में जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) का पालन किया जा रहा है। लोगों को जनता कर्फ्यू से जुड़ी हिदायतें दी जा रही हैं। बरेली के एडीजी जोन (ADG Zone) ने लोगों से कहा है की लोग फिजूल में घर से बाहर न निकलें। ऐसा करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी और उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।
JANATA CURFEW: कर्फ्यू में ऐसा करते मिले तो होगी गिरफ्तारीएडीजी बरेली जोन अविनाश चंद्र ने बताया कि पुलिस ने कल रात से ही पेट्रोलिंग (Patrolling) शुरू कर दी है लोगों से अपेक्षा  है कि वे रविवार को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक घर से न निकलें। सभी व्यापारी और राजनैतिक संगठनों (Trade & Political Organizations) ने सहयोग का आश्वासन मिला है । अति आवश्यक काम के बगैर अगर कोई फिजूल में घूमता मिला तो शांति भंग और दूसरी धाराओं के तहत उन्हें गिरफ्तार (Arrest) किया जा सकता है। जोन के सभी नौ जिलों में इस संबंध में निर्देश दे दिए गए हैं।
JANATA CURFEW: कर्फ्यू में ऐसा करते मिले तो होगी गिरफ्तारीवरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने भी लोगों से अपील की है कि लोग अफवाहों (Rumors) पर ध्यान न दें। साथ ही सोशल मीडिया (Social Media) पर भ्रामक सूचना प्रसारित न करें , जिससे लोगों के दिलों में डर या दहशत कायम हो। उन्होंने कहा कि ऐसा करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए साइबर सेल (Cyber Cell) को सतर्क कर दिया गया है ।