पुलवामा हमले के बाद जल उठा जम्मू, प्रदर्शनकारियों ने कई गाडिय़ा की आग के हवाले, लगा कफ्र्यू

जम्मू-कश्मीर-न्यूज टुडे नेटवर्क- पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जम्मू में आक्रोशित होती भीड़ को देखते हुए शहर के कई इलाकों में कफ्र्यू लगा दिया गया है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू के बस स्टैंड, नवाबाद, बक्शी नगर, पीर मिठा, पक्का डंगा, चन्नी हिम्मत, जानिपुर, डोमाना और बाग ए बहु इलाकों में
 | 
पुलवामा हमले के बाद जल उठा जम्मू, प्रदर्शनकारियों ने कई गाडिय़ा की आग के हवाले, लगा कफ्र्यू

जम्मू-कश्मीर-न्यूज टुडे नेटवर्क- पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जम्‍मू में आक्रोशित होती भीड़ को देखते हुए शहर के कई इलाकों में कफ्र्यू लगा दिया गया है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू के बस स्टैंड, नवाबाद, बक्शी नगर, पीर मिठा, पक्का डंगा, चन्नी हिम्मत, जानिपुर, डोमाना और बाग ए बहु इलाकों में कफ्र्यू लगाया गया है। पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले के बाद जम्मू बंद के दौरान आज को बवाल हो गया। गुज्जर नगर इलाके में दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। एक दर्जन से अधिक गाडिय़ों को फूंक दिया गया। दोनों गुटों के बीच पत्थरबाजी के बाद आंसू गैस के गोले दागे गए। हिंसक झड़पों में डीआईजी विवेक गुप्ता समेत 40 से अधिक लोग जख्मी हो गए। हालात की गंभीरता को देखते हुए शहर में कफ्र्यू लगा दिया गया है। गुज्जर नगर में सेना तैनात कर दी गई है।

पुलवामा हमले के बाद जल उठा जम्मू, प्रदर्शनकारियों ने कई गाडिय़ा की आग के हवाले, लगा कफ्र्यू

पुलिस ने लाठीचार्ज कर भगाये

बताया जा रहा है कि इलाके में एक निर्माणाधीन मस्जिद में भी आक्रोशित भीड़ ने घुसकर तोडफ़ोड़ की। इन्हें भगाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले दागे। जम्मू के दोमाना इलाके में प्रदर्शन के दौरान नारे लगाते हुए युवक लवली शर्मा की मौत हो गई। सतवारी चौक पर भी एक वाहन में तोडफ़ोड़ की कोशिश की गई। कठुआ के दिया। लाचक इलाके में भी कश्मीर नंबर की गाडय़िों में तोडफ़ोड़ की गई। इसके बाद हमले के विरोध में प्रदर्शनकारी गुज्जर नगर इलाके में भी पहुंचे। यहां कश्मीर नंबर की गाडिय़ों को आग के हवाले कर दिया गया। इस पर दूसरे समुदाय के लोगों ने सामने आकर विरोध करना शुरू कर दिया। इस बीच दोनों ओर से पथराव शुरू कर दिया गया। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले दागने पड़े। इससे इलाके में भगदड़ की स्थिति रही। पूरे इलाके में तनाव है।