हल्द्वानी- जय अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल ने विद्यार्थियों के लिए खोला बुक बैंक, ऐसे पहुंचेगा फायदा

6

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: हल्दूचौड़ स्थित जय अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल ने छात्रों के लिए एक बेहद ही सराहनीय कार्य की शुरूआत की है। यहां स्कूल प्रबंधन ने अपने स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के लिए बुक बैंक योजना प्रारंभ की है। जिसमें पहली कक्षा से आठवीं कक्षा तक के विद्यार्थियों को स्कूल द्वारा निशुल्क किताबें दी जाएंगी। योजना का शुभारंभ प्रधानाचार्य कृष्णा जोशी, प्रबंधन कमेटी के उपाध्यक्ष अक्षत जैन तथा सचिव अभिषेक जैन ने विद्यालय की लाइब्रेरी में किया। यहां प्रथम दिन कई विद्यार्थियों ने इस योजना का लाभ भी उठाया।

बुक बैंक योजना का हुआ शुभारंभ

स्कूल प्रबंधन कमेटी के उपाध्यक्ष अक्षत जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि बुक बैंक योजना के अंतर्गत एन. सी. ई. आर. टी. सहित सभी प्राइवेट प्रकाशन की किताबें भी उन अभिभावकों को फ्री में दी जा रही हैं जो बुक बैंक योजना से लाभान्वित होना चाहते हैं।

वही इसके लिए उनको कोई पैसे चुकाने नहीं होंगे। जिसकी शुरूआत स्कूल द्वारा की जा चुकी है। कार्यक्रम में इस दौरान प्रधानाचार्य कृष्णा जोशी, उपाध्यक्ष अक्षत जैन, सचिव अभिषेक जैन,अनुष्का जैन सहित लाइब्रेरी स्टाफ, शिक्षक एवं विद्यार्थी उपस्थित रहे।