दो दिन बाद होनी थी शादी, उससे पहले बेटे ने अपने पिता के साथ मिलकर 13 साल की मासूम के साथ की ये घिनौनी हरकत

Rape, देवभूमी को शर्मसार करने वाला एक बेहद ही घिनौना मामला प्रकाश में आया है। यहां अल्मोड़ा में एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की खबर से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। इस मामले का पता तब चला जब किशोरी के पेट में दर्द हुआ और परिजन उसे अस्पताल
 | 
दो दिन बाद होनी थी शादी, उससे पहले बेटे ने अपने पिता के साथ मिलकर 13 साल की मासूम के साथ की ये घिनौनी हरकत

Rape, देवभूमी को शर्मसार करने वाला एक बेहद ही घिनौना मामला प्रकाश में आया है। यहां अल्मोड़ा में एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की खबर से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। इस मामले का पता तब चला जब किशोरी के पेट में दर्द हुआ और परिजन उसे अस्पताल ले गए। अस्पताल में पता चला कि उसका 7 महीने का गर्भ है। इसके बाद पूछताछ की गई तो किशोरी ने बताया कि पिछले एक साल से 5 लोग उससे दुष्कर्म कर रहे थे। इनमें एक ऐसा आदमी भी शामिल है जिसके बेटे की शादी होने वाली है। अल्मोड़ा की राजस्व पुलिस ने पांचों आरोपियों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कर लिया है। राजस्व पुलिस के अनुसार तहसील के एक गांव में 13 साल की किशोरी को पेट दर्द होने पर परिजन अस्पताल लाए। वहां जांच में उसके करीब 7 महीने का गर्भ होने का पता चला। इस पर परिजनों ने उससे पूछताछ की तो किशोरी ने एक साल से उस पर बीत रही आपबीती उनको सुनाई।

पांच पर लगा आरोप

राजस्व पुलिस के अनुसार किशोरी से बलात्कार करने का आरोप दो सगे भाइयों, एक बाप-बेटे और एक अधेड़ पर है. बताया गया है कि बलात्कार के आरोपी अधेड़ के बेटे की गुरुवार को शादी भी है। राजस्व पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज कर लिया है। अस्पताल में प्रसव पीड़ा के दौरान ही किशोरी का गर्भपात हो गया। राजस्व पुलिस ने भ्रूण का विसरा ले लिया है। एसडीएम ने कहा कि यह बेहद गंभीर प्रवृत्ति का अपराध है और इसलिए ज़िलाधिकारी से मामले को रेगुलर पुलिस को सौंपने की मांग की गई है।