गिरिजा मंदिर घूमने आये युवकों को मस्ती करना ऐसे पड़ गया भारी, आप न दोहरायें ये गलती

Ramnagar, मुरादाबाद से गिरिजा मंदिर घुमने आये छह युवकों की टोली में से एक नाहने के दौरान लापता हो गया। जानकारी मुताबिक नहाने के दौरान युवक कोसी नदी में डूब गए। पांच को बमुश्किल बचा लिया गया, जबकि एक युवक कोसी नदी में डूब गया। काफी प्रयास के बाद भी उसे रेस्क्यू नहीं किया जा
 | 
गिरिजा मंदिर घूमने आये युवकों को मस्ती करना ऐसे पड़ गया भारी, आप न दोहरायें ये गलती

Ramnagar, मुरादाबाद से गिरिजा मंदिर घुमने आये छह युवकों की टोली में से एक नाहने के दौरान लापता हो गया। जानकारी मुताबिक नहाने के दौरान युवक कोसी नदी में डूब गए। पांच को बमुश्किल बचा लिया गया, जबकि एक युवक कोसी नदी में डूब गया। काफी प्रयास के बाद भी उसे रेस्क्यू नहीं किया जा सका। आपको बता दें कि मंदिर में कोसी नदी में गहरे पानी के समीप चेतावनी बोर्ड लगाए हैं। इसके बावजूद लोग इन चेतावनी की अनदेखी कर लापरवाही से नहाने के लिए कोसी नदी में उतर जाते हैं। अंजान होने की वजह से वह नहाते हुए गहरे पानी में चले जाते हैं। जिससे एक युवक को इसी लापरवाही के चलते जान से हाथ धोना पड़ता है।

रामनगर घूमने आये थे युवक

उत्तर प्रदेश मुरादाबाद के ग्राम करूला जयंतीनगर निवासी आरफिन (20) पुत्र मो. फईम अपने पांच दोस्तों के साथ गुरुवार को रामनगर घूमने आया। इसके बाद वह गिरिजा मंदिर क्षेत्र में चले गए। यहां कोसी नदी को देखकर वह नहाने के लिए उतर गए। नहाने के दौरान आरफिन व उसके दोस्त नहाते समय अंजाने में गहरे पानी में चले गए। इस दौरान वह डूबने लगे। उनके चिल्लाने पर लोगों को उनके डूबने की जानकारी हुई तो मौके पर हड़कंप मच गया। आसपास के लोग वहां मदद के लिए पहुंचे। बमुश्किल उन्हें एक-एक करके बचा लिया गया। लेकिन तब तक आरफिन गहरे पानी में डूब गया। इसके बाद लोगों ने नदी में उसे काफी तलाशा, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद गिरिजा पुलिस चौकी से भी पुलिस कर्मी व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गए। लेकिन युवक का कोई पता नहीं लग सका।