drishti haldwani

ये सख्श हल्द्वानी के इन कोचिंग सेंटरों और कॉलेजों में करता था नशे की डिलीवरी, ऐसे तैयार किया था ग्राहकों का पूरा नेटवर्क

2270

Drugs, मेडिकल स्टोर में काम कर दवाइयों की जानकारी जुटाने के बाद हल्द्वानी का ये सख्श लोगो के लिए नशे का सप्लायर बन गया। करीब 6-7 साल तक लाईन नंबर 8 में श्याम मेजिकोज के नाम के मेडिकल स्टोर चलाने के बाद इसने अपना नेटवर्क तैयार किया। जिसके बाद कभी ग्राहकों की डिमांड में तो कभी खुद से ही नशे की गोलियां और इंजेक्शन सप्लाई करना शुरू कर दिया। नशे की इस अंधा बजारी का खुलासा करते हुए एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार देर रात देवलचौड़ रामपुर रोड के पास से चेतन मदान पुत्र स्वं कश्मीरी लाल मदान को पुलिस ने भारी मात्रा में नशे की गोलियां और इंजेक्शन के साथ पकड़ा। पूछताछ में पता चला की आरोपी आधी रात को स्कूटर में नशा सप्लाई करने निकला था। जिसके बाद पुलिस ने नशे की गोलियां और इंजेक्शन को कब्जे में लेकर चेतन को गिरफ्तार कर लिया।

iimt haldwani

नामी स्कूलों व कॉलेजों में करता था सप्लाई

पुलिस पूछताछ में चेतन ने बताया कि उसके ग्राहकों की लिस्ट में ज्यादातर युवा और छात्र है। बताया कि नशे की ये गोलियां और इंजेक्शन वह हल्द्वानी से लेकर भीमताल के ग्राफिक एरा और द्वाराहाट के कई नामी कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को अधिक दामों में बेच कर आता था। जिसकी पुलिस को कानो-कान कोई खबर नहीं थी। चेतन ने बताया कि वह हल्द्वानी के दुर्गा सिटी सेंटर और कपिल काम्पलैक्स में चल रहे कोचिंग सेंटरों में पढ़ने वाले छात्र- छात्राओं को विभिन्न माध्यमों में से नशे की डिलीवरी देकर आ चुका है। वही मामले में पुलिस अब नशे के इस विशाल कारोबार में शामिल चेतन के अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटा रही है। जिनके खिलाफ भी ठोस कार्यवाई की जाएगी।

Nashe Se Chutkara Kaise Paye