इस्लामाबाद-पाकिस्तान बोला फिर हमला करने की तैयारी में है भारत, इस दिन हो सकता है पाक पर हमला

इस्लामाबाद-न्यूज टुडे नेटवर्क-देश में लोकसभा के चुनाव से माहौल गर्म है ऐसे में आज पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि भारत एक और हमला करने की तैयारी कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस्लामाबाद ने सयुक्त राष्ट्र के सुरक्षा परिषद के सदस्यों को भारतीय आक्रामकता के बारे
 | 
इस्लामाबाद-पाकिस्तान बोला फिर हमला करने की तैयारी में है भारत, इस दिन हो सकता है पाक पर हमला

इस्लामाबाद-न्यूज टुडे नेटवर्क-देश में लोकसभा के चुनाव से माहौल गर्म है ऐसे में आज पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि भारत एक और हमला करने की तैयारी कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस्लामाबाद ने सयुक्त राष्ट्र के सुरक्षा परिषद के सदस्यों को भारतीय आक्रामकता के बारे में अपनी चिंता से अवगत कराया है। भारत यह हमला 16 से 20 अप्रैल के बीच कर सकता है। कहा कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ एक नई कार्रवाई की योजना बना रहा है, इमरान खान सरकार नहीं चाहती है कि भारत पाकिस्तान पर हमला करे। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि पाकिस्तान के पास भारत की इस साजिश की पूरी जानकारी है।

इस्लामाबाद-पाकिस्तान बोला फिर हमला करने की तैयारी में है भारत, इस दिन हो सकता है पाक पर हमला

पाक में हुई एयर स्ट्राइक पर दुनियां चुप क्यों- कुरैशी

इसके अलावा पुलवामा हमले के बाद बालाकोट में पाकिस्तानी आतंकियों के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए शाह महमूद ने सवाल किया कि 26 फरवरी को जब भारत ने पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक की तो दुनिया चुप थी। जबकि वो सभी जानते थे कि भारत ने ऐसा करके अंतरराष्ट्रीय कानून और संयुक्त राष्ट्र चार्टर के नियमों का उल्लंघन किया था। इस पर पूरी दुनिया आखिर क्‍यों चुप रही। यदि क्षेत्र में शांति देखना चाहते हैं, तो अंतर्राष्ट्रीय समुदाय चुप नहीं रह सकता, उन्हें अपनी भूमिका निभानी होगी। पुलवामा हमले के बाद से पाकिस्तान और भारत के रिश्तों में बिगड़े थे लेकिन अगर अंतरराष्ट्रीय समुदाय ने इसे नजरअंदाज किया तो पूरे साउथ एशिया इससे प्रभावित होगा।