इस्‍लामाबाद- बेशर्मी की हद है जैश-ए-मोहम्मद ने गुनाह कबूला, इमरान खान मांग रहे सबूत

इस्लामाबाद-न्यूज टुडे नेटवर्क-पुलवामा हमले के बाद पहली बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का बयान आया है। आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान पर लगातार उठ रहे सवालों के चलते पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पहली बार दुनिया के सामने आए और अपना पक्ष रखा। आज उन्होंने कहा कि सीधे तौर पर भारत से कहा कि
 | 
इस्‍लामाबाद- बेशर्मी की हद है जैश-ए-मोहम्मद ने गुनाह कबूला, इमरान खान मांग रहे सबूत

इस्‍लामाबाद-न्यूज टुडे नेटवर्क-पुलवामा हमले के बाद पहली बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का बयान आया है। आतंकी हमले के बाद पाकिस्‍तान पर लगातार उठ रहे सवालों के चलते पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पहली बार दुनिया के सामने आए और अपना पक्ष रखा। आज उन्‍होंने कहा कि सीधे तौर पर भारत से कहा कि अगर आप समझते हैं कि आप पाकिस्‍तान पर हमला करने के बारे में सोचेंगे तो हम सोचेंगे नहीं बल्कि उसका जवाब देंगे। गीदड़ भभकी देते हुए पाकिस्तानी पीएम ने कहा कि अगर भारत पाकिस्तान पर हमला करने के बारे में सोच रहा है तो हम निश्चित रूप से इसका जवाब देंगे। कोई दूसरा विकल्प नहीं होगा। पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ जवाबी कार्रवाई के लिए की जा रही मांग पर खान ने कहा कि जंग शुरू करना आसान है लेकिन इसे खत्म करना मुश्किल है।

इस्‍लामाबाद- बेशर्मी की हद है जैश-ए-मोहम्मद ने गुनाह कबूला, इमरान खान मांग रहे सबूत

आतंकवाद पर बातचीत को पाक तैयार- इमरान

इमरान खान ने कहा कि भारत बिना सबूत के हमारे ऊपर आरोप लगा रहा है। उन्‍होंने कहा कि मैं इस आरोप पर भारत सरकार के लिए जवाब दे रहा हूं। इस हमले में हमारा कोई हाथ नहीं है। हम आतंकवाद पर भारत के साथ बातचीत करने के लिए भी तैयार हैं। इमरान ने कहा कि भारत हमेशा आतंकवाद पर बातचीत करने को कहता है, हम आतंकवाद पर बातचीत करने को तैयार हैं। मैं एक बार फिर बताना चाहता हूं कि ये नया पाकिस्‍तान है। नए पाकिस्‍तान में दहशतगर्दी की कोई जगह नहीं है। पाकिस्‍तान हर जांच के लिए तैयार है। गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद आतंकी जैश-ए-मोहम्मद ने कबूला था कि इस हमले में उसका हाथ है इसके बावजूद भी इमरान खान सबूत मांग रहे है।