IPL 2020: दर्शकों का इंतजार खत्म, आज होगा IPL की सबसे बड़ी टीमों के बीच मुकाबला

दर्शक पिछले कई दिनों से आईपीएल सीजन 13 (IPL season 13) का इंतजार का वेट कर रहे थे। दर्शकों का यह इंतजार आज खत्म होने वाला है। आज से आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत यूएई (UAE) में हो जाएगी। इस बार टूर्नामेंट के पहले मैच में दो सबसे बड़ी टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई
 | 
IPL 2020: दर्शकों का इंतजार खत्म, आज होगा IPL की सबसे बड़ी टीमों के बीच मुकाबला

दर्शक पिछले कई दिनों से आईपीएल सीजन 13 (IPL season 13) का इंतजार का वेट कर रहे थे। दर्शकों का यह इंतजार आज खत्म होने वाला है। आज से आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत यूएई (UAE) में हो जाएगी। इस बार टूर्नामेंट के पहले मैच में दो सबसे बड़ी टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (Mumbai Indians and Chennai Super Kings) का आमना सामना होगा।
IPL 2020: दर्शकों का इंतजार खत्म, आज होगा IPL की सबसे बड़ी टीमों के बीच मुकाबला
बता दें कि दोनों ही टीमें आईपीएल 2020 की चर्चित टीमें हैं। दोनों ही टीमें जीत के साथ टूर्नामेंट (tournament) का आगाज करना चाहेंगी। रोहित शर्मा की अगुवाई में जहां मुंबई की टीम अपने रिकॉर्ड को सुधारना चाहेगी, वहीं लंबे अंतराल के बाद मैदान पर वापसी कर रहे धोनी सीएसके को जीत के साथ लीग में आगे बढ़ाना चाहेंगे।

रिकॉर्ड (record) की बात करें तो रोहित की कप्तानी के बाद से मुंबई की टीम अब तक चार बार विजेता रही है। वहीं बात करें चेन्नई की तो उनके साथ भी कुछ ऐसा ही रहा है, उन्होंने भी अपने शुरुआती मुकाबलों में दस में से पांच में जीत दर्ज की है। मुंबई की टीम जहां युवाओं से भरी हुई है वहीं धोनी की सीएसके रिटायर हो चुके और अनुभवी खिलाड़ियों से भरी हुई है।
                    http://www.narayan98.co.in/
IPL 2020: दर्शकों का इंतजार खत्म, आज होगा IPL की सबसे बड़ी टीमों के बीच मुकाबला                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8