भारतीय मूल के टीवी होस्ट ने कंजरवेटिव सांसद से मांगी माफी

लंदन, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। ब्रिटेन के चैनल 4 नेटवर्क के भारतीय मूल के समाचार प्रस्तोता कृष्णन गुरु-मूर्ति ने कंजरवेटिव सांसद स्टीव बेकर से माफी मांग ली है।
 | 
भारतीय मूल के टीवी होस्ट ने कंजरवेटिव सांसद से मांगी माफी लंदन, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। ब्रिटेन के चैनल 4 नेटवर्क के भारतीय मूल के समाचार प्रस्तोता कृष्णन गुरु-मूर्ति ने कंजरवेटिव सांसद स्टीव बेकर से माफी मांग ली है।

कृष्णन को 10 डाउनिंग स्ट्रीट के बाहर उत्तरी आयरलैंड के मंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते कैमरे में कैद किया गया था।

कृष्णन ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा कि स्टीव बेकर सांसद के साथ एक साक्षात्कार के बाद मैंने एक बहुत ही आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया। यह शब्द किसी भी संदर्भ में तय मानकों के नीचे है और मैं बिना शर्त माफी मांगता हूं। मैं स्टीव के पास पहुंच गया हूं बेकर सॉरी कहने के लिए।

बेकर ने कृष्णन की माफी सार्वजनिक रूप से माफी स्वीकार करते हुए कहा, मैं आपकी माफी की सराहना करता हूं। धन्यवाद।

कृष्णन चैनल 4 न्यूज के पोडकास्ट वेज टू चेंज द वल्र्ड का नेतृत्व करते हैं।

1998 में चैनल 4 न्यूज में शामिल होने के बाद से उन्होंने 9/11, मुंबई हमलों से लेकर सीरिया, यमन और गाजा में युद्ध रिपोटिंग की है। उन्होंने अपना टीवी करियर 18 साल की उम्र में बीबीसी के लिए कार्यक्रम पेश करने से शुरू किया।

कृष्णन के पिता एक भारतीय सलाहकार रेडियोलॉजिस्ट के रूप में ब्लैकबर्न और बर्नले में काम करते थे। परिवार लिवरपूल में रहता है।

--आईएएनएस

सीबीटी/एएनएम