काबुल विस्फोट में 2 की मौत, 3 घायल

काबुल, 1 सितम्बर (आईएएनएस)। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के पुलिस जिले 17 में हुए एक विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। गृह मंत्रालय के प्रवक्ता अब्दुल नफी ताकोर ने यह जानकारी दी।
 | 
काबुल विस्फोट में 2 की मौत, 3 घायल काबुल, 1 सितम्बर (आईएएनएस)। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के पुलिस जिले 17 में हुए एक विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। गृह मंत्रालय के प्रवक्ता अब्दुल नफी ताकोर ने यह जानकारी दी।

नफी ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा, आज दोपहर पुलिस जिला 17 में विस्फोटक उपकरण ले जा रही टोयोटा कोरोला कार में विस्फोट हो गया, जिसमें दो देशवासियों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने बताया कि अधिक जानकारी प्रदान किए बिना, अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाकर्मी इलाके में पहुंच गए हैं और जांच शुरू कर दी है।

यह विस्फोट अफगानिस्तान से अमेरिकी नेतृत्व वाली सेना की वापसी की पहली बरसी के मौके पर हुआ था।

तालिबान द्वारा संचालित प्रशासन ने बुधवार को अमेरिका के पूर्व मुख्य सैन्य अड्डे बगराम में अमेरिकी सेना की हार और उनके अफगानिस्तान से हटने की पहली वर्षगांठ मनाई, जहां प्रशासन ने एक सैन्य परेड की व्यवस्था करके अपनी सैन्य शक्ति का प्रदर्शन किया।

--आईएएनएस

एसकेके

WhatsApp Group Join Now