सैमसंग चीनी आईफोन के लिए रैम की आपूर्ति करेगा

सैन फ्रांसिस्को, 22 नवंबर (आईएएनएस)। सैमसंग स्थानीय आपूर्तिकर्ता वाईएमटीसी के बजाय चीनी बाजार के लिए आईफोन के लिए रैम की आपूर्ति करेगा, क्योंकि एप्पल अमेरिका के दबाव के आगे झुका हुआ है।
 | 
सैमसंग चीनी आईफोन के लिए रैम की आपूर्ति करेगा सैन फ्रांसिस्को, 22 नवंबर (आईएएनएस)। सैमसंग स्थानीय आपूर्तिकर्ता वाईएमटीसी के बजाय चीनी बाजार के लिए आईफोन के लिए रैम की आपूर्ति करेगा, क्योंकि एप्पल अमेरिका के दबाव के आगे झुका हुआ है।

एप्पलइनसाइडर के अनुसार, एप्पल ने अभी तक यांग्त्से मेमोरी टेक्नोलॉजीज कंपनी (वाईएमटीसी) से रैम नहीं खरीदा है। यह नवीनतम अमेरिकी नियमों द्वारा भी निषिद्ध नहीं है, जो आयात के बजाय निर्यात पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

दूसरी ओर, एप्पल, आईफोन में उपयोग के लिए वाईएमटीसी से 128-लेयर एनएएनडी चिप्स खरीदने की योजना बना रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक वे कम से कम 20 प्रतिशत सस्ते होंगे। सैमसंग एनएएनडी चिप्स के 2023 में शुरू होने वाले चीन के आईफोन में इस्तेमाल होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट में कहा गया, इसका मतलब यह होगा कि वे आईफोन 15 लाइन के लिए अभिप्रेत हैं, लेकिन यह भी संभव है कि एप्पल उन्हें आईफोन 14 उत्पादन में शामिल करे। यह सैमसंग का पहली बार आईफोन के लिए कंपोनेंट्स की आपूर्ति नहीं है। इसने शुरूआत में आईफओन और आईपैड प्रोसेसर का उत्पादन किया,

बाइडेन प्रशासन ने अमेरिकी प्रोसेसर उत्पादन को बढ़ावा देने के साथ-साथ संभावित सुरक्षा मुद्दों से बचने के लिए नए निर्यात कानून बनाए हैं। अक्टूबर 2022 में, वाईएमटीसी को अमेरिका की असत्यापित सूची में जोड़ा गया था, जिसका अर्थ है कि अमेरिकी कंपनियां उनके साथ काम नहीं कर सकती हैं, इस पर प्रतिबंध हैं।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम