मरियम नवाज ने पीएम से की पाक वित्त मंत्री की शिकायत

इस्लामाबाद, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज की एक और कथित ऑडियो बातचीत लीक हो गई है, जिसमें उन्हें पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ को ईंधन की कीमतें बढ़ाने की सलाह देते हुए सुना जा सकता है।
 | 
मरियम नवाज ने पीएम से की पाक वित्त मंत्री की शिकायत इस्लामाबाद, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज की एक और कथित ऑडियो बातचीत लीक हो गई है, जिसमें उन्हें पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ को ईंधन की कीमतें बढ़ाने की सलाह देते हुए सुना जा सकता है।

एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार मरियम नवाज, जो एक कथित ऑडियो लीक में मीडिया में ईंधन की कीमतों में वृद्धि का विरोध कर रही थीं, उन्हें पीएम शहबाज शरीफ को ईंधन की कीमतें बढ़ाने का सुझाव देते हुए सुना जा सकता है। पीएमएल-एन की दिग्गज ने पीएम शहबाज शरीफ के साथ कथित तौर पर लीक हुई ऑडियो बातचीत में पाकिस्तान के वित्त मंत्री मिफ्ताह इस्माइल के बारे में भी शिकायत की।

ऑडियो में कहती हुई सुनाई दे रही हैं, चाचा! अमेरिकी डॉलर बढ़ रहा है और मिफ्ताह इस्माइल भी बढ़ोतरी की जिम्मेदारी नहीं ले रहा है। इशाक डार की प्रशंसा करते हुए उसने कहा, डार साहब का चीजों पर नियंत्रण है, उन्हें पता है कि क्या करना है, लेकिन मिफ्ताह नहीं करता है। उन्होंने कहा कि मिफ्ताह इस्माइल को भी नहीं पता कि वह क्या कर रहा है और भविष्य में उसके कार्यों का क्या परिणाम होगा। एआरवाई न्यूज ने बताया, कथित ऑडियो में पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के उपाध्यक्ष ने कहा, उन्होंने निराश किया है, उनकी शिकायतें हर जगह से आ रही हैं।

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, वह जिम्मेदारी नहीं लेता.. टीवी पर अजीबोगरीब बातें कहता है जिसके लिए लोग उसका मजाक उड़ाते हैं.. वह नहीं जानता कि वह क्या कर रहा है। इस कथित ऑडियो में पाकिस्तान के पीएम शहबाज की आवाज को भी सुना जा सकता है।

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व वित्त मंत्री डार अगले हफ्ते पीएम शहबाज को आर्थिक मोर्चे पर मदद करने के लिए लौटने वाले हैं।

--आईएएनएस

केसी/आरएचए