फिनलैंड की पीएम सना ने कराया ड्रग टेस्ट, पार्टी में शराब पीकर डांस का वीडियो हुआ था वायरल

हेलसिंकी, 20 अगस्त (आईएएनएस)। फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह डांस करती हुई और पार्टी का जश्न मनाती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद उनकी आलोचना हो रही है। इन सब के बीच पीएम ने ड्रग टेस्ट कराया।
 | 
फिनलैंड की पीएम सना ने कराया ड्रग टेस्ट, पार्टी में शराब पीकर डांस का वीडियो हुआ था वायरल हेलसिंकी, 20 अगस्त (आईएएनएस)। फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह डांस करती हुई और पार्टी का जश्न मनाती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद उनकी आलोचना हो रही है। इन सब के बीच पीएम ने ड्रग टेस्ट कराया।

मारिन ने शुक्रवार को यहां पत्रकारों से कहा, मैंने अपने जीवन में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया है। मैं चाहती हूं कि लोग बिना सबूत के कोई दावा न करें।

समाचार एजेंसी डीपीए की रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग टेस्ट का नतीजा करीब एक हफ्ते में आने की उम्मीद है।

36 वर्षीय मारिन ने कहा, मैं अपनी निजी पार्टी में गई थी लेकिन वीडियो को सार्वजनिक कर दिया गया। ये बात मुझे परेशान कर रही है। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। मैंने कभी ड्रग का सेवन नहीं किया। मैंने बस पार्टी में शराब पी थी।

उन्होंने अपना खाली समय उसी तरह बिताने के अपने अधिकार पर जोर दिया, जैसे उनकी उम्र के लोग करते हैं।

मारिन ने कहा, मेरी एक पारिवारिक जिंदगी है। मेरे दोस्त भी हैं, जिनके साथ मैं समय बिता सकती हूं। मैंने कुछ भी गैरकानूनी नहीं किया है।

मारिन ने अभी यह स्पष्ट नहीं किया है कि पार्टी कब हुई थी।

--आईएएनएस

पीके/एसजीके